बहन ने कुत्ते के लिए रोटी बनाने से मना किया तो सनकी भाई ने मार दी गोली…

बहन ने कुत्ते के लिए रोटी बनाने से मना किया तो सनकी भाई ने मार दी गोली…

हत्यारा सनकी भाई आशीष: कोई पछतावा नहीं 👆

पारुल की मौत के बाद विलाप करते परिजन 👆

फोन कर खुद पुलिस को दी हत्या की सूचना और कहा पकड़ ले जाओ…

बहन से रोज बनवाता था गली के कुत्तों के लिए रोटी…

लखनऊ/मेरठ। यूपी के मेरठ में एक सनकी भाई ने अपनी बहन कत्‍ल महज इस वजह से कर दिया, क्‍योंकि बहन ने उसके पालतू कुत्‍तों के लिए रोटी बनाने से इंकार कर दिया था। बहन की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर कहा.. मैने बहन का कत्ल कर दिया है, मुझे पकड़ कर ले जाओ। पुलिस ने हत्यारे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।जिले के भावनपुर में कैलाश वाटिका कालोनी में यह सनसनीखेज घटना घटी। आरोपी द्वारा पुलिस को खुद फोन कर हत्या की सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची गंगानगर पुलिस ने आरोपित को पकड़कर भावनपुर थाना पुलिस के हवाले कर दिया।
कैलाश वाटिका कालोनी में सुरेंद्र का परिवार रहता है, सुरेंद्र की मौत हो चुकी हैं। उनका छोटा बेटा आशीष बड़े भाई योगेंद्र के साथ प्रापर्टी डीलर का काम करता है। बहन पारुल ने हाल में ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की थी, एक छोटी बहन और है। आशीष ने गली मोहल्ले के करीब बीस कुत्ते पाल रखे हैं, और वह डाॅग्स की खरीद-फरोख्त का भी काम करता है, हर रोज वह पारुल से कुत्तों का खाना बनवाता था। बीती रात पारुल ने कुत्तों के लिए रोटी बनाने से इन्कार कर दिया, इससे नाराज आशीष ने घर में रखे तमंचे से बहन की छाती व सिर में गोली मारकर हत्या कर दी।
घर में मौजूद मां सरोज ने बेटे आशीष को भाग जाने को कहा, लेकिन आशीष ने अपने मोबाइल से गंगानगर थाना पुलिस को फोन कर बताया कि मैने अपनी बहन का कत्ल कर दिया है…मुझे घर से पकड़कर ले जाओ। आनन-फानन में पुलिस पहुंची और खून से लथपथ बहन के शव के पास खड़ा आशीष पुलिस को तमंचा देकर खुद जीप में बैठ गया। मां से तहरीर लेकर भावनपुर थाना पुलिस ने आशीष पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।आशीष के घर से गोली का धमाका सुनते ही घर के बाहर क्षेत्रवासियों की भीड़ जुट गई। इस दौरान किसी काम से घर के बाहर गई आशीष की मां सरोज भी वापस लौट आई। घर में जमीन पर पड़े बेटी के शव को देखते ही सरोज बेहोश होकर गिर गईं।
भावनपुर थाने के इंस्पेक्टर रघुराज सिंह के अनुसार आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया है।परिजनों से पूछताछ के बाद जानकारी मिली कि आशीषक्षसनकी किस्म का है, इससे पहले भी वह कई बार परिवार के लोगों पर हमला कर चुका है। (15 दिसंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,