सेक्स रैकेट की सूचना पर होटल में छापा, युवक-युवतियों सहित 5 को पकड़ा…..

सेक्स रैकेट की सूचना पर होटल में छापा, युवक-युवतियों सहित 5 को पकड़ा…..

युवतियों के परिजनों को बुलाकर पुलिस ने उन्हे सौंपा, कार्रवाई पर उठे सवाल

लखनऊ/संभल। संभल के गुन्नौर कोतवाली इलाके के बबराला कस्बे के होटल में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर होटल से तीन युवतियां व पांच युवकों को रंगरेलियां मनाते पकड़ा। पुलिस होटल स्वामी व सभी युवक युवतियों को थाने ले गई, जहां देर शाम पुलिस ने सभी युवक-युवतियों के परिजनों को बुलाकर उनके साथ घर भेज दिया। पुलिस द्वारा सेक्स रैकेट का धंधा पकड़कर छोड़ दिए जाने की गुन्नौर क्षेत्र में हर जगह चर्चा हो रही है।
कस्बा बबराला में मुख्य चौक से चंद कदमों की दूरी पर बबराला-बदायूं हाईवे पर एक होटल में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना पर शनिवार दोपहर को गुन्नौर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को होटल के अलग-अलग कमरों में युवक-युवतियां मिले। ज्यादातर युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। होटल पर छापेमारी के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस होटल संचालक समेत होटल से तीन युवतियों व पांच युवकों को पकड़कर कोतवाली ले गई। जहां शाम तक पुलिस ने होटल स्वामी और पकड़े गए युवक व युवतियों से पूछताछ की। हालांकि कार्रवाई के बजाये पुलिस ने सभी युवक व युवतियों के परिजनों को बुलाया और हिदायत देकर सभी को छोड़ दिया।
सीओ डा. कृष्णकांत सरोज ने बताया कि पूछताछ के बाद सभी के परिजनों को बुलाकर एंटी रोमियो टीम ने आगे से ऐसा नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया। जबकि होटल संचालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,