ज्वैलर्स की दुकान में दिनदहाड़े ‌ताबड़तोड़ फायरिंग कर बोरे में जेवरात भर ले गए लुटेरे…

ज्वैलर्स की दुकान में दिनदहाड़े ‌ताबड़तोड़ फायरिंग कर बोरे में जेवरात भर ले गए लुटेरे…

भाजपा विधायक के घर के पास करीब 5 करोड़ की लूट से पूरे शहर में सनसनी…

घायल ज्वैलर्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया…

लखनऊ/पटना। बिहार के दरभंगा में आज दिनदहाड़े अपराधियों ने ज्वैलर्स की दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाकर करीब 5 करोड़ रुपए के जेवरात लूट ले गए। छह की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने दरभंगा के सदर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार स्थित अलंकार ज्वेलर्स से लूट को अंजाम दिया और फिल्मी स्टाइल में गोलीबारी करते हुए फरार हो गए।
अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में स्वर्ण व्यसायी सुनील लाठ घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपराधियों के पास बड़ी संख्या में हथियार थे, जिसके बल पर उन्होने लूट की वारदात को अंजाम दिया। उन्होने सारा सोना और रुपया बैग में भरा और फिर गोलीबारी कर चलते बने। कानून-व्यवस्था दुरुस्त किए जाने के दावों के बीच बेखौफ अपराधी लगातार बड़ी वारदात को अंजाम दिए जा रहे हैं। इसी क्रम में दरभंगा में आज हुई बड़ी लूट की इस वारदात में 5 करोड़ से अधिक की संपत्ति लूटे जाने की आशंका व्यक्त की गई है।
शहर के बड़े व्यवसायी सुनील लाठ के प्रतिष्ठान में लूट की इस वारदात में 10 किलोग्राम सोना व कुछ कैश भी लूटा गया है। लूट की इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही आईजी अजिताभ कुमार, एसएसपी बाबू राम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, इलाके को पूरी तरह सील कर लुटेरों की तलाश शुरु की गई। लूट की यह सनसनीखेज घटना भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी के घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर बड़ा बाजार में हुई है। (9 दिसंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,