लग्जरी कार व बाईक की भिडंत में दो की हुई मौत…

लग्जरी कार व बाईक की भिडंत में दो की हुई मौत…

कुशीनगर, 07 दिसंबर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पटहेरवा क्षेत्र के नरायनपुर कोठी में बीती रात लग्जरी कार व बाइक की भिड़ंत में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।एक मृतक शंकर पट्टी निवासी बताया जाता है जिसके भाई की तिलक थी जबकि दूसरा उसका रिश्तेदार रामकोला थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर दुर्घटना ग्रस्त कार व बाइक कब्जे में लिया है।

बताया जा रहा है कि नरायनपुर कोठी में बीती रविवार की रात करीब बारह बजे एक लग्जरी कार बघौच घाट की तरफ जा रही थी। उसी दौरान एक बाइक सवार दो लोग बघौच घाट की तरफ से आ रहे थे कि अचानक बीच सड़क पर कुत्ता आ गया।

इस बीच दोनों गाड़ियां अनियंत्रित हो गईं और आपस में ही भीड़ गई। जिससे बाइक सवार विशाल सिंह (21) गांव शंकर पट्टी थाना पटहेरवा व राकेश पटेल (21) गांव धुवां टिकर थाना रामकोला की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कुत्ते की भी मौत हो गई।

बताया जाता है कि मृतक विशाल सिंह के भाई की तिलक आई थी, जिसके चलते यह दोनों लोग किसी कार्य से बघौच घात गए व घर के लिए लौट रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…