बदमाशों से भिड़ती रही बहादुर छात्रा…

बदमाशों से भिड़ती रही बहादुर छात्रा…

मदद को आगे नहीं आए लोग…

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों से बहादुर छात्रा दो मिनट तक भिड़ती रही लेकिन वहां खड़े लोग मूकदर्शक बनकर तमाशा देखते रहे। लोग उसकी मदद को आगे नहीं आए। इसकी वजह से बदमाश छात्रा का मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित छात्रा ने विजयनगर थाने में तहरीर दी है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

विजयनगर थाना क्षेत्र के गोशाला अंडरपास स्थित एक कॉलोनी में मनीषा गुप्ता परिवार के साथ रहती हैं। वह वर्तमान में एमएससी की पढ़ाई कर रही हैं। मंगलवार दोपहर में वह ई-रिक्शा से गोशाला अंडरपास से विजयनगर बाईपास की ओर जा रही थीं। उन्होंने बताया कि जब वह विजयनगर थाने के पास सम्राट चौक पर पहुंचीं तो पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके हाथ से मोबाइल छीनने की कोशिश की। उसने इसका विरोध किया। बदमाश और छात्रा के बीच दो मिनट तक सड़क पर मोबाइल को लेकर खींचतान होती रही लेकिन वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे। छात्रा ने शोर भी मचाया। उसके बाद भी कोई राहगीर मदद को नहीं आया। बदमाश छात्रा को धक्का देकर मोबाइल लेकर फरार हो गए। दिनदहाड़े विजयनगर क्षेत्र में यह घटना चर्चा का विषय रही। लोग बाद में छात्रा से बदमाशों की जानकारी करते रहे लेकिन भिड़ंत के दौरान कोई सामने नहीं आया। लोग छात्रा की मदद करते तो दोनों बदमाशों को मौके पर ही दबोचा जा सकता था।

भिड़ने के दौरान हाथ में आई चोट

छात्रा जब आरोपियों से भिड़ रही थी उस दौरान बदमाशों ने धक्का दे दिया, जिससे जमीन पर गिरने से उसके हाथ में चोट लग गई। अंगुलियों में भी काफी चोट आई है। बदमाशों से भिड़ने के बाद लोग छात्रा की सराहना तो करते रहे, लेकिन उसकी मदद को आगे नहीं आए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…