कमिश्नर आवास के सामने हुई महिला की हत्या में जेठ व देवर गिरफ्तार…

कमिश्नर आवास के सामने हुई महिला की हत्या में जेठ व देवर गिरफ्तार…

  मृतका पूजा जायसवाल (फाइल फोटो) 👆

हत्या के खुलासे के बारे में जानकारी देते हुए एसएसपी 👆                                                   “हिंद वतन समाचार” पर हत्या की कल चली खबर 👆    

मृतका के जेठ से थे अवैध संबंध, दूसरे से भी संबंध होने के शक में कर दी हत्या…

हत्या में प्रयुक्त पिस्टल छिपाने में देवर भी गया जेल…

लखनऊ/झांसी। झांसी में कमिशनर कार्यालय के सामने कल सुबह हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके जेठ को गिरफ्तार किया है, जेठ ने ही अवैध संबंधों को लेकर उसकी हत्या की थी। घटना में प्रयुक्त पिस्टल जेठ के भाई के पास से बरामद होने के बाद उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार सुबह करीब छह बजे थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के ग्वालटोली निवासी प्रदीप जायसवाल की पत्नी पूजा जायसवाल (35 वर्ष) घर से मार्निंग वॉक पर निकली थी, घर लौटते समय बीकेडी-चित्रा मार्ग पर स्थित कमिश्नर कार्यालय के सामने गोली मारकर पूजा की हत्या कर दी थी।
पुलिस को मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरों से पुलिस को कई सुराग मिले, जिसके बाद पुलिस ने मृतक के जेठ ओमप्रकाश जायसवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में उसने बताया कि मृतका से उसके चार-पांच साल से अवैध संबंध थे। इसी बीच उसके किसी दूसरे से संबंधों की जानकारी मिलने के बाद मन में खुन्नस पैदा हो गई थी। इसके चलते शुक्रवार को पूजा की मॉर्निंग वॉक के दौरान उसने कमिश्नर कार्यालय के पास गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर ओमप्रकाश घर आ गया था और पिस्टल भाई दिलीप के पास रख दी। पुलिस ने पिस्टल बरामद करने के साथ ही उसके छोटे भाई दिलीप को भी गिरफ्तार कर लिया है।
साथ में सैर की फिर उतार दिया मौत के घाट…..
एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु के अनुसार कल सुबह 5.30 बजे पूजा जायसवाल घर से सैर करने निकली थी, जैसे ही वह सर्किट हाउस के पास पहुंची तभी पहले से वहां घात लगाए बैठा जेठ ओमप्रकाश उसके साथ चलने लगा, फिर सुनसान जगह पर उसकी कनपटी पर पिस्टल सटा दी। पूजा कुछ समझ पाती इससे पहले जेठ ओमप्रकाश ने एक के बाद एक दो गोली मार दी, पूजा की मौके पर ही मौत हो गई थी। (28 नवंबर 2020)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,