तीन देशों से तनातनी, क्या युद्ध के लिए तैयार हो रहा China?

तीन देशों से तनातनी, क्या युद्ध के लिए तैयार हो रहा China?

Xi Jinping ने सैनिकों को दिया खास मंत्र!..

भारत,अमेरिका,ताइवान से तनातनी के बीच चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग अपने सैनिकों का हौसला बढ़ाने में जुट गए हैं। उन्होंने अपने सैनिकों से कहा है कि वे मौत से नहीं डरें और युद्ध जीतने की तैयारी करने पर ध्यान पर खुद को फोकस करें।

युद्ध की तैयारी हुई शुरू!

मिलिट्री कमांडर्स को संबोधित करते हुए जिनपिंग ने यह बात कही।जिनपिंग ने सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि वो दुश्मन पर विजय पाने की हर संभव तरकीब और तैयारियों पर ध्यान केंद्रित रखें,इस वक्त चीन का अमेरिका, ताइवान और भारत के साथ तनाव चल रहा है।

हाई अलर्ट पर Chinese नेवी!

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक,पिछले महीने जिनपिंग ने नेवी सैनिकों से कहा था कि आप लोग अपना पूरा दिमाग और ऊर्जा युद्ध की तैयारी पर लगाएं और हाई अलर्ट की स्थिति में रहें,उन्होंने कहा कि पीएलए को जल,थल और आसमान में लड़ाई की हर स्थिति के लिए तैयार रहना होगा।

मिलिट्री ट्रेनिंग लगातार चलने वाली चीज

Xinhua की रिपोर्ट के मुताबिक, जिनपिंग ने मिलिट्री कमांडर्स से कहा कि युद्ध जीतने के लिए ट्रेनिंग मजबूत करने की जरूरत है,उन्होंने कहा कि मिलिट्री ट्रेनिंग लगातार चलने वाली चीज है और आर्मी का यह मुख्य काम है।
वर्ल्ड क्लास फाइटिंग फोर्स बने पीएलए
जिनपिंग ने कहा कि युद्ध के दौरान अधिक प्रभावी साबित होने के लिए सैनिकों की हाई लेवल ट्रेनिंग जरूरी है। चीन के राष्ट्रपति ने यह भी कहा कि चीन का लक्ष्य पीपल्स लिबरेशन आर्मी को वर्ल्ड क्लास फाइटिंग फोर्स बनाना है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…