कराची स्वीट पर शिवसेना को आपत्ति, कहा…

कराची स्वीट पर शिवसेना को आपत्ति, कहा…

कोई मराठी नाम रखो, Video वायरल…

मुंबई के बांद्रा स्थित एक मिठाई दुकान का नाम कराची स्वीट होना शिवसेना नेता को इतनी नागवार गुजरी और उन्होंने इसके दुकान मालिक से इसका नाम बदलकर कुछ और रखने के लिए कह डाला।शिवसेना नेता नीतिन मधुकर नंदगांवकर को इस दुकान का नाम इसलिए पसंद नहीं है क्यों वह नाम पाकिस्तान से जुड़ा है।
एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नंदगांवकर बांद्रा वेस्ट की मिठाई दुकान के मालिक से यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि उन्हें इस नाम से घृणा है क्योंकि उस नाम का संबंध पाकिस्तान और आतंकियों से है,उसके बाद दुकान का मालिक शिवेसना नेता नंदगांवकर को यह समझाने का प्रयास करता है कि यह नाम उनके पूर्वजों ने रखा क्योंकि बंटवारे के बाद वे लोग कराची से आए थे।
इसके बाद शिवसेना नेता ने जिरह करते हुए दुकान के मालिक से कहा कि वे चाहें तो दुकान का नाम कुछ भी रख लें,अपने पूर्वजों का नाम ही रख लें,लेकिन कराची नाम बिल्कुल न रखें क्योंकि यह नाम आतंकियों के साथ जुड़ा हुआ है।
दुकान मालिक नंदगांवकर को यह समझाने का प्रयास करता हैं कि उस दुकान का अब कराची से कोई संबंध नहीं है,लेकिन शिवसेना नेता कहते हैं कि उन्हें खुद इसके नाम में ही दिक्कत है,वह दुकान मालिक से यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं- “हम आपको नाम देते हैं,आपको दुकान का नाम बदलना ही होगा क्योंकि यह पाकिस्तान से जुड़ा है,इसे कराची से बदलकर कुछ मराठी में रखे लें।
वीडियो के अंत में नंदगांवकर दुकान मालिक से यह कहते हैं कि दुकान का नाम बदलने में जो उनकी मदद की जरूरत होगी वे सहायता करेंगे लेकिन दुकान का नाम और सरकारी रिकॉर्ड में भी यह बदलना चाहिए,उन्होंने यह भी कहा कि वे फिर 15 दिनों क बाद यहां पर आएंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…