रिश्तेदार युवती के साथ बलात्कार करने वाला डीएसपी गिरफ्तार…

रिश्तेदार युवती के साथ बलात्कार करने वाला डीएसपी गिरफ्तार…

वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी कर रहा था: पीड़िता की शादी के बाद भी पीछा नहीं छोड़ा…

दुराचारी डीएसपी को किया गया निलंबित…

लखनऊ/पटना। बिहार के भागलपुर में एक लड़की के साथ बलात्कार करने और उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में एक डीएसपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आरोपी डीएसपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है, कई दिनों से इसकी तलाश थी, जिसके ऊपर एक लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप है, जो इस घटना का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था।
भागलपुर पुलिस ने झारखंड के साहेबगंज से डीएसपी सोमेश मिश्रा को अरेस्ट किया, जो कई दिनों से फरार चल रहे थे। डीएसपी सोमेश मिश्रा के ऊपर करीबी रिश्तेदार के साथ बलात्कार करने और फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप है। पुलिस मुख्यालय ने उसे सस्पेंड कर दिया है। महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी के मुताबिक पीड़ित लड़की डीएसपी की रिश्तेदार है। डीएसपी सोमेश मिश्रा मूल रूप से गोड्डा का रहने वाला है, इसके पिता साहेबगंज में रेलवे में जॉब करते हैं।
तातारपुर थाना इलाके की रहने वाली पीड़ित लड़की ने महिला थाने में इसी वर्ष 20 मार्च को सोमेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद से ही पुलिस बलात्कार के आरोपी डीएसपी सोमेश मिश्रा की
तलाश कर रही थी। झारखंड के साहेबगंज रेलवे क्वार्टर से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, जहाँ इसके पिता काम करते हैं। लड़की ने आरोप लगाया था कि सोमेश जब दिल्ली में रह रहा था, उसी समय उसे अपने पास बुलाया था। वहां उसके साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो बना लिया, उसी वीडियो को लेकर वह ब्लैकमेल भी कर रहा था।
भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती के अनुसार इस घटना के बाद पीड़िता की शादी हो गई, वह फिलहाल कोलकाता में जॉब कर रही है। सोमेश वहां भी उसे धमकी देने के लिए पहुंच गया था, सोमेश से तंग आकर पीड़ित लड़की ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस मुख्यालय से इसकी जांच की गई तो आरोप सही पाया गया, इसके बाद सोमेश को सस्पेंड कर दिया गया।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,