जीत के बाद BJP मुख्यालय में जश्न की तैयारी…

जीत के बाद BJP मुख्यालय में जश्न की तैयारी…

PM मोदी कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित…

बिहार विधान सभा चुनाव में एनडीए की जीत के बाद नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में जश्न की तैयारी हो रही है,बताया जा रहा है कि आज (बुधवार) शाम 6 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जश्न में शामिल होंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

बिहार में एनडीए को बहुमत

बता दें कि बिहार विधान सभा चुनाव के नतीजे (2020) सामने आ गए हैं और एनडीए 125 सीटों पर जीत के साथ पूर्ण बहुमत हासिल करने में कामयाब रही, जबकि महागठबंधन 110 सीटों पर सिमट गई।एनडीए में बीजेपी नंबर एक पार्टी बन गई है और उसने 74 सीटों पर जीत दर्ज की,जबकि जेडीयू को 43 सीटें मिली हैं।

पटना में जदयू ऑफिस के बाहर के पोस्टर बदले

जदयू बिहार में भले ही छोटे भाई की भूमिका में आ गई है,लेकिन सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनने की बात हो रही है,ऐसे में जदयू ऑफिस के बाहर के पोस्टर भी बदल गए हैं।
चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जदयू नेताओं के साथ बैठक करेंगे और पार्टी की कोर टीम के नेताओं के साथ चुनाव नतीजों के बाद की स्थिति के बारे में चर्चा करेंगे,इसके अलावा बैठक में सरकार बनाने से पहले की रणनीति पर बातचीत करेंगे,इससे पहले उन्होंने भाजपा नेताओं के साथ भी मुलाकात की थी।

बिहार चुनाव में फिर चला मोदी मैजिक

बिहार विधान सभा चुनाव में एक बार फिर मोदी मैजिक ने काम किया।15 साल से लगातार बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है,ऐसे में जनता को सरकार से जो थोड़ी बहुत नाराजगी थी उसे भी ब्रांड मोदी ने खत्म कर दिया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…