बलात्कार की रिपोर्ट न दर्ज कर उल्टे पीड़िता को ही धमका रही है ठाकुरगंज पुलिस…

बलात्कार की रिपोर्ट न दर्ज कर उल्टे पीड़िता को ही धमका रही है ठाकुरगंज पुलिस…

दुष्कर्म करने और लाखों रुपए ऐंठने वाले आरोपी पर मेहरबान है पुलिस…

पीड़िता ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से लगाई न्याय की गुहार…

लखनऊ। पुराने लखनऊ के ठाकुरगंज क्षेत्र में बालागंज की रहने वाली सना खान का आरोप है कि उसके साथ पुरानी बाँसमण्डी, निकट अरब वाली बिल्डिंग के पास खदरा, थाना हसनगंज निवासी अल्तमस कुरैशी पिछले कई वर्षों से शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा और अश्लील वीडियो बनाकर किश्तों में पच्चीस लाख रुपये भी नगद ले लिए। पीड़िता सना खान ने इसकी शिकायत 26 सितम्बर को मुख्यमंत्री पोर्टल पर की थी। शिकायत के बाद ठाकुरगंज थाने के पुलिसकर्मी ने बिना महिला पुलिसकर्मी के घर आकर बयान लिया और न्याय दिलाने की बात कह कर चले गए।
शिकायत में कहा गया है कि कुछ ही दिन बाद ठाकुरगंज पुलिस ने अल्तमस के पिता और बहन से मिलकर ठाकुरगंज थाने में अल्तमस के साथ आपसी समझौता दिखाकर मामले को रफा-दफा कर दिया। पीड़िता का कहना है कि अल्तमस आवारा किस्म का लड़का है, कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म कर चुका है और अश्लील वीडियो बनाकर उसके अलावा कई अन्य लड़कियों से भी मोटी रकम ऐंठ चुका है। पीड़िता के पिता और भाई सऊदी अरब में रहते है। अल्तमस व उसके पिता और बहन प्रार्थिनी के घर पर अक्सर आकर जान से मारने की धमकी देते रहते हैं।
पीड़िता का आरोप है कि ठाकुगंज पुलिस को जो प्रार्थिनी का समझौता पत्र और निकाहनामा अल्तमस के परिवार वाले दिखा रहे हैं वो फर्जी है जिस पर उसका फर्जी साइन किया गया है।अल्तमस के परिवार वालो ने अल्तमस को घर से बेदखल कर रक्खा है और अल्तमस को बचाने के लिए पुलिस को गुमराह करते हुए बेदखली को छिपा रहे है। पीड़िता सना खान ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…