*पुलिसकर्मियों पर बीएमडब्ल्यू चढ़ाई, एक की दोनों टांगें टूटीं*

*पुलिसकर्मियों पर बीएमडब्ल्यू चढ़ाई, एक की दोनों टांगें टूटीं*

*नई दिल्ली, 04 नवंबर।* राजधानी के सरिता विहार इलाके में मंगलवार देर रात बर्थडे पार्टी के बाद हुड़दंग कर रहे बीएमडब्ल्यू कार सवार युवकों को टोकने पर उन्होंने पुलिसकर्मियों पर कार चढ़ा दी। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने तो किसी तरह कूदकर जान बचा ली, लेकिन सिपाही जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी दोनों टांगें टूट गई हैं। आरोपियों ने पुलिसकर्मियों को टक्कर मारकर फरार होने के दौरान एक जूस कॉर्नर को भी ठोक दिया, जिससे एक राहगीर भी घायल हो गया।

दुर्घटना के बाद आरोपी कार छोड़कर फरार हो गए, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। कार फरीदाबाद के एक शख्स की बताई जा रही है। कार से बीयर व शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। अब तक की जांच के मुताबिक, दुर्घटना के वक्त कार मालिक का रिश्तेदार वाहन चला रहा था।

दक्षिण-पूर्वी जिले के डीसीपी आर.पी. मीणा ने बताया कि सरिता विहार थाने में तैनात सिपाही जितेंद्र और अंकुर रविवार देर रात करीब 12.05 बजे गश्त कर रहे थे। एच-पॉकेट मार्केट में उन्होंने देखा कि कुछ लड़के सफेद रंग की एक बीएमडब्ल्यू कार पर केक रखकर काट रहे हैं और हुड़दंग मचा रहे हैं। इस पर पुलिसकर्मियों जितेंद्र और अंकुर ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। इस पर युवकों ने बदसलूकी शुरू कर दी। इस पर पुलिसकर्मियों ने थाने को सूचना दी तो थाने से मौके पर जिप्सी में पुलिसकर्मी भेजे गए। जिप्सी को आते देख आरोपी भागने लगे। जिप्सी ने उनका पीछा शुरू किया तो कार सवार युवक यू-टर्न लेकर भागने लगे। मौके पर मौजूद जितेंद्र और अंकुर ने उन्हें रोका तो आरोपियों ने उन पर कार चढ़ा दी। अंकुर ने तो कूदकर जान बचाई, लेकिन जितेंद्र कार की चपेट में आ गया। टक्कर के बाद आरोपी कार लेकर मदनपुर खादर की ओर भागने लगे। इस दौरान उन्होंने एक जूस कॉर्नर को भी टक्कर मार दी। वहां एक राहगीर बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी मौके पर कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। अबतक की जांच में यह पता चला कि कार सवार युवक अपने दोस्त कुलदीप का जन्मदिन मना रहे थे। वह अपने चचेरे भाई से से बीएमडब्ल्यू कार मांगकर लाया था।