*गवाही न देने पर लाठी-डंडें चले, 11 घायल*

*गवाही न देने पर लाठी-डंडें चले, 11 घायल*

*दादरी, नवंबर।* कोतवाली दादरी क्षेत्र के गांव रामगढ़ में जमीनी विवाद में गवाही न देने से नाराजगी को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडें चल गए। मारपीट में एक महिला समेत 11 से अधिक लोग घायल हो गये। इस मामले में 12 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दस लोगों को हिरासत में लिया है।

पुलिस के अनुसार कोतवाली दादरी क्षेत्र के गांव रामगढ़ में करीब दो साल से जमीनी विवाद चल रहा है। बीते शनिवार की शाम को महेंद्र सिंह पड़ोस में रहने वाले सुखबीर से जमीनी विवाद में गवाही देने से मना कर रहे थे। इसी को लेकर दोनों में गाली गलौच हो गई और महेंद्र ने सुखबीर के साथ धक्का मुक्की कर दी । शोर मचने पर आवाज सुनकर दोनों पक्ष के लोग आ गये और लाठी डंडों से मारपीट शुरू हो गई।

करीब आधा घंटा तक चले लाठी-डंडों की सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मारपीट में मदन, प्रमोद, विनोद, धर्मबीर व श्रीपाल, रविन्द्र, जयबीर, रोहित, विपिन और शशि देवी के घायल होने पर उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में लाया गए। पुलिस ने घायलों का उपचार कराने के बाद हिरासत में ले लिया। कुछ घायलों की हालत खराब होने पर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की रिपोर्ट कोतवाली में नामजद कराई गई है।