सरेराह छेड़छाड़ करने वाले चार कार सवार गिरफ्तार…

सरेराह छेड़छाड़ करने वाले चार कार सवार गिरफ्तार…

गाजियाबाद, 27 अक्टूबर। थाना कविनगर की मिशन शक्ति टीम ने सोमवार रात सरेराह छेड़छाड़ करने वाले चार कार सवारों को गिरफ्तार किया है। नशे में धुत आरोपितों ने ड्यूटी से लौट रहीं दो युवतियों से छेड़छाड़ की और विरोध पर भाई से मारपीट भी की थी। कार में बैठाना चाहते थे आरोपित:

कविनगर थाना की एंटी रोमियो स्क्वायड एवं मिशन शक्ति प्रभारी प्रीति सिंह ने बताया कि आरोपित नोएडा सेक्टर-12 निवासी नवीन, खोड़ा निवासी शनि त्यागी व राजेश पंडित और संजयनगर निवासी हिमांशु श्रीवास्तव हैं। सिहानी गेट क्षेत्र निवासी दोनों युवतियां आरडीसी की एक फर्म में नौकरी करती हैं। सोमवार शाम आफिस बंद कर वे घर लौट रही थीं। महालक्ष्मी माल के पास स्विफ्ट कार सवार नवीन व उसके तीनों दोस्तों ने युवतियों के बराबर में कार लाकर उन्हें इशारे किए। युवतियों ने आरोपितों को अनदेखा किया तो उनके आगे कार लगा दी और बाहर निकलकर छींटाकशी करते हुए कार में बैठने को कहा।

आरोपितों ने थाने में भी दिखाई दबंगई: विरोध करते हुए दोनों युवतियों ने हंगामा किया तो लोग जुटने लगे। मगर नशे में धुत आरोपित लगातार छेड़छाड़ करते रहे। एक युवती ने अपने भाई को बुलाया तो दूसरी ने पुलिस को सूचना दी। भाई पहुंचा तो आरोपितों ने उससे मारपीट की। फिर मौके पर पहुंची पुलिस आरोपितों को थाने लाई। यहां भी दबंगई दिखाते हुए आरोपितों ने पीड़िता के भाई को थप्पड़ मारने की धमकी दी। युवती की तहरीर पर पुलिस ने छेड़छाड़, मारपीट व धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया। साथ ही उनकी कार भी सीज कर दी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…