*आईएमए के दो चिकित्सकों में हुआ विवाद, एक दूसरे पर मारपीट और फायरिंग करने का लगाया आरोप*

*आईएमए के दो चिकित्सकों में हुआ विवाद, एक दूसरे पर मारपीट और फायरिंग करने का लगाया आरोप*

आगरा। रविवार देर रात आईएमए के दो चिकित्सकों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच मारपीट हुई और फायरिंग भी हुई। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुँच गयी और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र का है। दयालबाग क्षेत्र के रहने वाले डॉ. सुधीर धाकरे का न्यू आगरा में डायग्नोस्टिक सेंटर है। उसके सामने ही यशवंत अस्पताल है। डॉ. सुधीर धाकरे आईएमए के पूर्व अध्यक्ष भी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह रात में घर से आए थे। इसके बाद अपनी गाड़ी सेंटर के बाहर खड़ी कर रहे थे। तभी अस्पताल के संचालक डॉ सुरेंद्र कुमार भगौर आ गए और गाड़ी हटाने को कहने लगे। इसी बात को लेकर तकरार हुई और उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर फायर कर दिया। डॉ. सुधीर ने किसी तरह छिपकर खुद को बचाया। इसके बाद अस्पताल संचालक अपनी गाड़ी लेकर चले गए।

वहीं डॉ. सुरेंद्र कुमार ने भी गाली गलौज और फायरिंग का आरोप डॉक्टर सुधीर धाकरे पर लगाया है। घटना की जानकारी पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

थाना न्यू आगरा के प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद्र त्रिपाठी का कहना है कि दोनों चिकित्सकों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए हैं। दोनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी चेक किए गए हैं। कौन सही है यह स्पष्ठ होने पर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

सवांददाता, के,के,कुशवाहा