स्वास्थ्य सेवाओं के बदहाल सिस्टम ने ले ली वरिष्ठ पत्रकार की जान…

स्वास्थ्य सेवाओं के बदहाल सिस्टम ने ले ली वरिष्ठ पत्रकार की जान…

वरिष्ठ पत्रकार यासीन (फाइल फोटो) 👆

कोरोना रिपोर्ट के इंतजार में आॅपरेशन में देरी के चलते हुई मौत…

लखनऊ/लखीमपुर-खीरी। राजधानी के निकटवर्ती जिले लखीमपुर-खीरी से एक-एक दुःखद खबर सामने आई है, यहां के वरिष्ठ पत्रकार यासीन की बदहाल सिस्टम ने ले ली जान। जिले से मान्यता प्राप्त एवं वरिष्ठ पत्रकार यासीन की इलाज के अभाव में पत्रकार की चली गई जान।
रविवार रात उन्हे ट्रामा सेंटर लखनऊ में भर्ती कराया गया था। कोरोना रिपोर्ट के इंतेजार में समय से नहींं मिला इलाज। कोरोना रिपोर्ट का इन्तजार करते रहे डाक्टर। हादसे में घायल पत्रकार को नहीं मिला इलाज। घायल पत्रकार के दिमाग मे क्लॉटिंग बढ़ गई थी। 3 दिन बाद कल रात ऑपरेशन किया गया था।
परिवार की मिन्नतों के बाद डाक्टरों ने किया ऑपरेशन। ऑपरेशन के कुछ घन्टे बाद ही हो गई पत्रकार की मौत। बदहाल व्यवस्था को लेकर पत्रकारों में आक्रोश। शहर के मोहल्ला ईदगाह निवासी थे पत्रकार यासीन। वरिष्ठ पत्रकार यासीन के निधन पर जिले के पत्रकारों ने दी दुखी मन से भावभीनी श्रद्धांजली। “जी न्यूज” ऑफिस में मौन रखकर मृतक आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। इस मौके पर दिलीप मिश्र, नवीन अवस्थी, ब्रज किशोर दीक्षित, शिव राज सिंह, आशीष कटियार, अनुज शर्मा, हिमांशु श्रीवास्तव एवं सौरभ श्रीवास्तव आदि रहे मौजूद।
“लखनऊ जर्नलिस्ट एसोसिएशन” के अध्यक्ष आलोक त्रिपाठी, उपाध्याय मो. इनाम खान एवं महामंत्री विजय आनंद वर्मा ने लखीमपुर-खीरी के वरिष्ठ पत्रकार यासीन की इलाज के अभाव में हुई मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। (18 सितंबर 2020)

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,