पति ने ज्यादा खर्च करने पर टोका तो पत्नी ने…

पति ने ज्यादा खर्च करने पर टोका तो पत्नी ने…

वाइपर से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा…

सितंबर शुक्रवार 18-9-2020 दिल्ली: पत्नी द्वारा ज्यादा खर्च पर टोकना एक शख्स को भारी पड़ा।पति की इस हिमाकत से आग बबूला हुई पत्नी ने वाइपर से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और अधमरा कर दिया,इस दौरान पीड़ित पति ने किसी तरह घर से भागकर अपनी जान बचाई।
मामला दिल्ली के मयूर विहार इलाके का है,यहां रहने वाले एक शख्स ने बताया कि उसने घर में पत्नी को ज्यादा खर्च करने पर टोक दिया और उसे कम करने की नसीहत दी।पत्नी को यह बात नागवार गुजरी और वो गुस्से से लाल हो गई। इसके बाद गुस्साई पत्नी ने पति को कमरे में दौड़ा-दौड़ा कर वाइपर से पीट डाला।
पति की हालत को देख पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया है। हालांकि इलाज के बाद उस शख्स को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
पुलिस ने इस मामले में पति के बयान पर उसकी पत्नी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।पुलिस के मुताबिक पीड़ित अपनी पत्नी के साथ त्रिलोकपुरी इलाके में रहता है और उसके दो बच्चे भी हैं।पीड़ित पति का अपना कारोबार था जो लॉकडाउन की वजह से बर्बाद हो गया, आर्थिक समस्या के चलते पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होने लगा।
पुलिस के मुताबिक पीड़ित की पत्नी ने उससे पैसे मांगे तो उसने पैसा नहीं होने और दोस्त से कर्ज लाकर देने की बात की। इसपर पत्नी आगबबूला हो गई और दरवाजा बंद कर पति को बुरी तरह पीटने लगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…