गुस्से की इंतेहा: शराब के नशे में पिता ने 3 साल की बेटी को पटककर मार डाला…

गुस्से की इंतेहा: शराब के नशे में पिता ने 3 साल की बेटी को पटककर मार डाला…

झगड़े में पत्नी की भी बुरी तरह से की पिटाई, हालत गंभीर…

फरार पिता की तलाश में जुटी पुलिस…

लखनऊ/नोएडा। प्रदेश के जनपद गौतमबुद्धनगर से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है, यहां शराब के नशे में एक शख्स ने अपनी तीन साल की बेटी को जमीन पर पटककर मार डाला। इसके अलावा पत्नी की भी बुरी तरह से पिटाई की, फिलहाल पत्नी अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
जनपद गौतमबुद्धनगर के थाना क्षेत्र के गांव बरौला में एक शराबी युवक अमित का उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने अपनी बच्ची को जमीन पर पटककर मौत के घाट उतार दिया‌। युवक हर दिन शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ झगड़ा किया करता था, साथ ही पत्नी की पिटाई भी किया करता था।
ताजा घटनाक्रम में युवक शराब के नशे में धुत्त था, जिसके बाद उसने पत्नी रेणु से लड़ाई की और उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद शख्स ने अपनी 3 वर्षीय मासूम बेटी को उठाकर जमीन पर पटक दिया जिससे बेटी प्रज्ञा की मौके पर ही मौत हो गई। शख्स ने अपनी पत्नी के साथ भी खूब मारपीट की. बेटी की हत्या और पत्नी की पिटाई करने के बाद शख्स मौके से फरार हो गया।
जब इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने गंभीर हालत में पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है। घटना को लेकर नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी पति अमित की तलाश में पुलिस जुट गई है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,