कोरोना महामारी के दृष्टिगत 15अगस्त तथा मोहर्रम के दौरान कही पर भी भीड़ एकत्र न होने दें *अपर पुलिस अधीक्षक…

कोरोना महामारी के दृष्टिगत 15अगस्त तथा मोहर्रम के दौरान कही पर भी भीड़ एकत्र न होने दें *अपर पुलिस अधीक्षक…

श्रावस्ती उत्तर प्रदेश दिनांक 11.08.2020 को अपर पुलिस अधीक्षक बी0सी0 दूबे द्वारा थाना मल्हीपुर का निरीक्षण किया गया तथा कोरोनावायरस सुरक्षा एवं बचाव को देखते हुए तथा सामाजिक दूरी का पालन करते हुए थाने पर तैनात विवेचको के साथ मीटिंग कर लंबित एहकमात की समीक्षा की गई। इस दौरान थाना पर कुल 57 विवेचनाए लम्बित पायी गई। विवेचना मे शिथिलता बरतने पर 04 विवेचकों का स्पष्टीकरण मांगा गया। विवेचनाओ/प्रार्थना पत्रों का गुणवत्तापूर्ण यथाशीघ्र निस्तारण हेतु प्रभारी निरीक्षक
मल्हीपुर सहित सभी विवेचकों को निर्देशित किया गया। साथ ही साथ वांछित, वारंटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि कोरोना महामारी के दृष्टिगत 15अगस्त तथा मोहर्रम के दौरान कही पर भी भीड़ एकत्र न होने देने, मास्क का प्रयोग कराने तथा सामाजिक दूरी के नियमों का पालन कराने के निर्देश दिये गए। साथ ही साथ सभी पुलिसकर्मी अपने आप को सुरक्षित रखें तथा नियमों का पालन करें साथ ही साथ जब भी क्षेत्र में निकले तो लोगों को इस बीमारी के बारे में जागरूक करें तथा बचाव के नियमों का पालन कराने का निर्देश दिया गया।
तत्पश्चात थाना परिसर, आगन्तुक कक्ष , हवालात, बैरक, मालखाना, शस्त्रों, भोजनालय, थाना कार्यालय में रजिस्टरों को चेक किया गया। शस्त्रों का रखरखाव व परिसर की साफ-सफाई हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

पत्रकार मुजम्मिल अहमद की रिपोर्ट…