बीके बहनों ने सादगी के साथ मनाया रक्षा बंधन का पर्व…

बीके बहनों ने सादगी के साथ मनाया रक्षा बंधन का पर्व…

फर्रुखाबाद। नगर में स्थित ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के विभिन्न सेंटरों पर रक्षाबंधन का पर्व सादगी के साथ मनाया गया। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आपस में उचित दूरी बनाये रखकर बहनों ने सेंटर पर पहुंचे व्यक्तियों के राखी बांधकर उनको मंगल कामनायें अर्पित कीं।
घुमना स्थित ईश्वरीय विश्वविद्यालय की सेंटर प्रभारी बीके लता की अगुवाई में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा नेता संजय गर्ग ने मौजूद रहकर अपने उद्बोधन में राखी के महत्व को बताया और कहा कि उन बहनों से पूछो जिनके भाई नहीं होते और उन भाइयों से पूछा कि जिनके बहनें नहीं होती। ऐसे भाइयों को पूरे सम्मान के साथ राखी बांधकर बीके बहनें उनका उत्साहवर्धन करती हैं। इसलिए वह नमन के योग्य हैं। इस मौके पर रोहित गोयल, करुणानिधि अग्रवाल आदि मौजूद रहे।
फतेहगढ़ जय नारायण वर्मा रोड स्थित सेंटर पर केन्द्र संचालिका बीके सुमन की अगुवाई में रक्षा बंधन का पर्व सादगी के साथ मनाया गया। जो भाई पहुंुचे उन्हें ईश्वरीय राखियां बांधकर सेंटर की बहनों ने शुभकामनायें अर्पित कीं। भााइयों ने बहनों का अशीर्वाद लिया।
जटवारा जदीद फर्रुखाबाद स्थित प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय सेंटर पर केन्द्र संचालिका बीके शोभा की देखरेख में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया। वहीं बीबीगंज स्थित सर्च लाइट भवन में केन्द्र संचालिका बीके मंजू के निर्देशन में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया जिसमें बीके मंजू ने सभी को राखी के महत्व से अगवत कराया

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…