जनपद भर में अपराधों में बढ़ोत्तरी, मारपीट में अव्वल…

जनपद भर में अपराधों में बढ़ोत्तरी, मारपीट में अव्वल…

सलोन में मिट्टी डालने को लेकर दो पक्ष आमने सामने तो ऊँचाहार में भूमि विवाद मे चटकी लाठियां, दोनों घटनाओ में आधा दर्जन घायल…

रायबरेली 03 अगस्त। सलोन/ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा रग्घूपुर गांव में शनिवार को दरवाजे पर मिट्टी डालने के विवाद को लेकर राघवेंद्र पांडे पुत्र आनंद प्रकाश पांडे और चन्द्र प्रकाश पांडे के बीच कहासुनी शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षो से धारदार औजार और लाठियां निकल आई और देखते ही देखते चन्द्र प्रकाश पांडेय अपने बचाव में बन्दूक लेकर विपक्षियो का सामना करने लगे। थोड़ी देर में दोनों पक्ष एक दूसरे पर जमकर लाठियां भांजने लगे। घटना में राघवेंद्र पांडे और उसकी पत्नी रिंकी गम्भीर रूप से घायल हो गयी। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सलोन में भर्ती कराया गया। वही नवागन्तुक सलोन कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि घर के सामने मिट्टी डालने के विवाद में मारपीट की घटना हुई है।
दोनों पक्षो की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। वही ऊंचाहार कोतवाली के गांव पूरे प्रताप मजरे मिर्जापुर ऐहारी मे भूमि विवाद मे लाठियो से पिटाई करने पर शिवकली पत्नी गेंदालाल, धर्मेश पुत्र रामेसुर, हरकेश पुत्र गेंदा लाल, रामअवध को मारपीट करके घायल कर दिया। जिसमे रामअवध को मामूली चोटे आई है जबकि अन्य को गंभीर चोटे आने पर सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। कोतवाली मे घायलो की ओर से रामअवध निवासी पूरे प्रताप की तहरीर पर गांव पूरे प्रताप निवासी दिनेश, नन्हे, दिलीप, मक्खन के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…