बहनोई ने मेरी बहन को मारकर लटका दिया ? उसने फांसी नहीं लगाई…

बहनोई ने मेरी बहन को मारकर लटका दिया ? उसने फांसी नहीं लगाई…

  मृतका गुड़िया कश्यप ( फाइल फोटो) 👆

गुड़िया के भाई का आरोप, पिता ने पुलिस को दी दामाद के खिलाफ तहरीर…

भाई विकास: दीपक ने मारा है मेरी बहन को 👆

पिता छोटेलाल: दीपक अक्सर मारपीट करता था 👆      

घर में दोस्तों के साथ शराब पीता था: एक बार रात 2 बजे दहेज का सामान चौराहे पर फेंक गया था…

पोस्टमार्टम हाऊस पर मौजूद गुड़िया के परिजन 👆     

लखनऊ। “मेरी बहन ने आत्महत्या नहीं की उसे मेरे बहनोई दीपक ने मारकर लटका दिया और ड्युटी पर चला गया ? पुलिस हमारी कोई सुनवाई नहीं कर रही है।” पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद गुड़िया के भाई विकास ने ये आरोप लगाते हुए कहा कि उन लोगों को 12 करीब सूचना मिली कि गुड़िया की मौत हो गई। जब हम लोग घर पहुंचे तो वहां ताला लगा हुआ था और घर में कोई नहीं था, हम लोगों के पहुंचने से पहले ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। विकास का आरोप है कि पंचनामा बाद में भरा गया, उसने ये भी आरोप लगाया कि कटरा बिजन बेग चौकी पर एक पुलिसकर्मी ने उसे धमकाया भी तथा चौकी से रात में दीपक को छोड़ दिया गया।
सरोजनीनगर के ग्राम नटकुर निवासी गुड़िया के पिता छोटेलाल कश्यप ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि उन्होने अपनी बेटी गुड़िया की शादी सहादतगंज के तकिया हाजी नुसरत क्षेत्र में रहने वाले दीपक कश्यप के साथ 15 दिसंबर 2012 को की थी। शादी के कुछ वर्षों के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर दीपक गुड़िया से झगड़ा व मारपीट करने लगा। एक बार रक्षा बंधन पर दीपक गुड़िया को घर छोड़ गया और यही नहीं नटकुर चौराहे पर दहेज में दिए गए कुछ सामान को भी रात 2 बजे फेंककर भाग गया था। तहरीर में ये भी कहा गया है कि दीपक घर में दोस्तों को बुलाकर शराब पीता था जिसका गुड़िया विरोध करती थी।
बताते चलें कि कल सुबह गुड़िया की बेटियों के काफी देर से रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दरवाजा खोलकर अंदर पहुंचे तो गुड़िया का शव पंखे से फंदे में लटका पाया। गुड़िया की दोनों मासूम बेटियां शगुन और सौम्या रोती मिलीं। घटना के समय दीपक के ऐशबाग में फैक्ट्री में काम पर जाने की बात कही गई। इंस्पेक्टर सहादतगंज महेश पाल सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

संवाददाता मतीन अहमद की रिपोर्ट, , ,