पत्नी ने की पति देव से बेवफ़ाई लाचार हुये पति देव…

पत्नी ने की पति देव से बेवफ़ाई लाचार हुये पति देव…

5 बच्चों को छोड़कर बेवफ़ा पत्नी जी हुई घर से फरार , डेढ़वर्ष बाद भी नहीं लौटी ससुराल…

मथुरा: सादी हिन्दू रितिरीवाजो अनुसार सात जन्मों का बंधन साथ साथ जीने मरने का संगम , वो कस्मे, वो सात फेरे वो बचन , हर एक धर्म में सादी जीवन भर का एक अलग महत्व रखती है जिसमे दो दिल अनंतकाल तक साथ साथ जीने मरने का साथ साथ सुख दुख भोगने का वायदा करते है और अपने अपने धर्मानुसार रीतिरिवाज़ों के साथ दो दिलो के सादी के बंधन में वंधते हैं ।
अगर उस सादी को किसी की बुरी नजर लग जाए तो सब कुछ को चौपट होने में जायदा समय नहीं लगता हैं ।
वे खुशियां एक एक मायूसी वा एक दर्द भरी करहाहत में तब्दील होने लगती है ।
और ऐसे मौके पर कुछ लोग केहभी देते हैं कि सादी घर की बर्बादी ।
अगर दो दिलो में से किसी एक का दिल चरित्रहीनता का शिकार हो जाए तो इस बात को कहने में कोई दोराय नहीं होगा की सादी बनी घर की बर्बादी । तो एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है जिसमें एक पत्नी सादी के कुछ वर्षों बाद चरित्रहीनता का शिकार हो गई।
और पत्नी पति से बेवफ़ाई कर अपने 5 बच्चों को छोड़कर घर से नो दो ग्यारह हो गई और पति देव पत्नी जी के घर लौटने की आश देखते रहे लेकिन बेवफा देवी जी डेढ़ वर्षो तक अपनी ससुराल नहीं लौटी ।।
आखिर में पति देव ने हताश होकर प्रशासन से अपनी देवी जी को घर वापिसी की गुहार लगाई है

मामला जनपद मथुरा के तहसील महावन के समीप सटे गांव हयातपुर का हैं
जिसमें पति जगदीश ने लगाए हैं अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप एसएसपी मथुरा को लिखें प्रार्थना पत्र में जगदीश पुत्र बाबूलाल निवासी हयातपुर ने प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसकी शादी फरवरी 2005 में हिंदू रीति रिवाज के तहत आगरा थाना क्षेत्र सिकंदरा शास्त्रीपुरम में से हुई अब 2020 तक पत्नी कई बार अवैध लोगों के साथ बीच-बीच में घर छोड़कर भाग गई ।काफी खोजबीन के बाद छः छः महीने और 1 वर्ष बाद घर वापस आ गई लेकिन इस बार डेढ़ साल से अभी तक घर नहीं आई है ।
प्रार्थी जगदीश ने प्रार्थना पत्र में प्रकाशित कि मेरी पत्नी सलमा हयाक शालू उम्र 35 वर्ष के अन्य लोगों के साथ नाजायज संबंध है और इसी बीच मेरे साथ रहकर 5 बच्चों को जन्म दिया जगदीश का कहना है कि पत्नी बहाने बनाकर कुछ जेवरात व कुछ पैसे अपने भाई की शादी के लिए कह कर चली गई ।आज डेढ़ साल हो गए ।अभी तक नहीं आई पीड़ित ने थाना सिकंदरा को भी रजिस्टर करें से अपना प्रार्थना पत्र भेजा है और जगदीश कहना है कि मैं काफी गरीब तबके से बिलोंग करता हूँ।और रिक्शा चला कर अपना जीवन यापन करता हूँ। और 5 बच्चों को पढ़ा लिखा और भरण पोषण कर रहा हूँ।प्रार्थी जगदीश का कहना है कि मैं बच्चों को पढ़ा लिखाउँ व खाना बनाकर सुबह-शाम खिलाऊं यह सब मुझसे नहीं होता है प्रार्थी पत्नी को डेढ़ वर्षो तक ढूंढता रहा और आखिरकार उसका पता चल गया लेकिन आने को तैयार नहीं है ।
पीड़ित पति जगदीश का कहना है कि मेरी सरकार से प्रार्थना है कि शासन-प्रशासन मेरी पत्नी को मुझे सुपुर्द करा दे। और मेरा जीवन सकुशल बीते। प्रार्थना पत्र में आगे लिखते हैं कि मैं कई बार अपने ससुराल पत्नी को उसके मायके लेने गया लेकिन मुझे उसके मायके वाले डांट फटकार कर और गुंडों पर पिटवाने की धमकी देकर वापस भेज देते हैं। प्रार्थी आगे कहता कि इससे मेरे सम्मान को ठेस पहुंच रही है।

पत्रकार अमित गोस्वामी की रिपोर्ट…