टिक टाॅक स्टार शिवानी का शव दो दिन बाद उसी के ब्यूटी पार्लर की अलमारी से मिला…

टिक टाॅक स्टार शिवानी का शव दो दिन बाद उसी के ब्यूटी पार्लर की अलमारी से मिला…

टिक टाॅक स्टार शिवानी (फाइल फोटो) 👆

एकतरफा प्यार में गला दबाकर की गई शिवानी की हत्या ! आरोपी युवक फरार…

  सिया की आत्महत्या का राज भी नहीं खुला 👆

लखनऊ/सोनीपत। हरियाणा में सोनीपत के कुंडली इलाके में टिक टाॅक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को उसी के ब्यूटी पार्लर की अलमारी में बंद कर दिया जो दो दिन बाद मिला। कहा जा रहा है कि शिवानी की हत्या एकतरफा प्यार में आरिफ नाम के युवक द्वारा की गई है जो घटना के बाद से फरार है। हत्या का केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस आरिफ की तलाश में जुट गई है। टिक टाॅक स्टार शिवानी कुंडली में “टच एंड केयर” नाम से ब्यूटी पार्लर चलाती थी, उसका शव ब्यूटी पार्लर की अलमारी में मिला है। घटना के बाद से कुंडली का ही रहने वाला आरिफ नामक युवक फरार है। कहां जा रहा है कि वह शिवानी से एकतरफा प्यार करता था।शिवानी के टिक टॉक पर 1 लाख 75 हजार फॉलोअर्स हैं।
शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उसके ब्यूटी पार्लर आया था, शिवानी ने ही फोन पर ये बात उसे बताई थी। शिवानी देर रात तक घर नहीं लौटी तो श्वेता ने उसे मैसेज किया, मैसेज के जवाब में शिवानी का मैसेज आया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी, इस पर घर वाले निश्चिंत हो गए। इस घटना के दो दिन बाद आज सुबह श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो अंदर से बदबू आ रही थी, ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसे शिवानी की लाश मिली। शिवानी के पिता विनोद की शिकायत पर पुलिस ने आरिफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। विनोद ने पुलिस को बताया कि पहले वह प्याऊ मनियारी में रहते थे, लेकिन वहां आरिफ शिवानी को परेशान करने लगा था, इसलिए उन्होने मकान बदला था।
मौत से आठ घंटे पहले वीडियो पोस्ट हुआ…
शिवानी की मां गीता ने कहा कि तीन साल से आरिफ शिवानी को परेशान कर रहा था, एक बार रास्ता रोके जाने पर पुलिस में उसकी शिकायत भी की गई थी, तब आरिफ ने माफी मांग ली थी। उन्हे आशंका है कि इसी का बदला लेने के लिए उसी ने शिवानी की हत्या की है। शिवानी की हत्या दो दिन पहले हुई बताई जा रही है, लेकिन उसके टिक-टॉक अकाउंट पर शव बरामद होने के करीब 7-8 घंटे पहले एक वीडियो भी पोस्ट हुआ है, जिसकी भी पुलिस जांच कर रही है।
सिया कक्कड़ के बाद अब शिवानी…..
एक हफ्ते में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ये दूसरी बुरी खबर है, इससे पूर्व 16 साल की मशहूर टिक टाॅक स्टार सिया कक्कड़ ने गुरुवार को आत्महत्या कर ली थी। सिया कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर 91 हजार से अधिक फाॅलोअर्स हैं, वहीं टिक टाॅक पर उसे 11 लाख लोग फाॅलो कर रहे थे। अभी तक ये नहीं साफ हुआ है कि सिया कक्कड़ ने यह कदम क्यों उठाया।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,