हरसोली ने उद्घाटन मैच में हविलिया को 2 विकेट से हराया…

हरसोली ने उद्घाटन मैच में हविलिया को 2 विकेट से हराया…

इटावा/उत्तर प्रदेश-: आज ग्राम पंचायत बढ़पुरा में “बढ़पुरा क्रिकेट प्रीमियर लीग” का शुभारंभ समाजवादी पार्टी के युवा नेता जिला सचिव शिल्पू भदौरिया के द्वारा किया। गया जिसमें उद्घाटन मैच हविलिया और हरसोली के बीच खेला गया। हविलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवरों में 85 रन बनाए वही हरसोली ने दूसरी पारी में खेलते हुए यह लक्ष 11 ओवरों में ही हासिल कर मैच 2 विकेट से जीत लिया।
वहीं समाजवादी के युवा नेता जिला सचिव शिल्पू भदौरिया ने मैच का उद्घाटन करते हुए कहा कि क्रिकेट युवाओं के लिए सबसे लोकप्रिय खेल है। इस खेल को सभी युवाओं को खेल प्रेम की भावना के साथ खेलना चाहिए जीत तो किसी एक की निश्चित होती है।
मगर मैदान में खेल रहे सभी खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देना चाहिए।
वही युवा नेता शिल्पू भदौरिया ने युवाओं से आग्रह किया कि व्यायाम के तौर पर प्रत्येक युवाओं को अपनी दिनचर्या में साइकिल का प्रयोग जरूर करना चाहिए साइकिल चलाने से पूरे शरीर का उचित तरीके से कम समय में व्यायाम हो जाता है।
उद्घाटन मैच के दौरान जिला सचिव शिल्पू भदौरिया के अलावा युवा समाजसेवी अंतेश कुमार, विवेक तिवारी सचिव बढ़पुरा, ग्राम प्रधान बढ़पुरा रामकुमार भारद्वाज, देवेंद्र भदौरिया गाती, प्रधान प्रमोद यादव, मोनू भदौरिया, यश कुमार के साथ अधिक मात्रा में लोग मौजूद रहे।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…