इस सिपाही की शर्मनाक हरकत…

इस सिपाही की शर्मनाक हरकत…

शादी का झांसा देकर लूटी युवती की आबरू…

जुन गुरुवार 18-6-2020 मुरादाबाद/उत्तर प्रदेश यूपी पुलिस के एक सिपाही ने युवती के साथ शर्मनाक हरकत की। पाकबड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली पीडि़ता के मुताबिक छह माह पहले उसके मोबाइल फोन पर अज्ञात नंबर से एक काल आई। पूछताछ में पता चला कि काल करने वाला युवक मूलरूप से अमरोहा का रहने वाला है और पेशे से सिपाही है। तैनाती उसकी रामपुर में है। रिश्ते के भाई के मोबाइल फोन से सिपाही ने युवती का मोबाइल नंबर चुराया था। बहरहाल लंबे समय तक चले बातचीत में सिपाही ने युवती के समक्ष विवाह का प्रस्ताव रखा।

यह है पूरा मामला

युवती ने सहमति जताते हुए परिजनों से शादी की अनुमति लेने को कहा। तब युवक ने मोबाइल फोन पर युवती की मां से बात की। इधर 24 मई को सुबह करीब दस बजे सिपाही ने एक बार फिर युवती को कॉल किया। कहा कि शादी के सिलसिले में अपनी बहन से युवती को मिलाना चाहता है। अमरोहा में हसनपुर चलने का प्रस्ताव दिया। युवती तैयार हो गई। सिपाही चार पहिया वाहन लेकर पाकबड़ा पहुंचा। वहां से युवती को साथ लेकर हसनपुर की बजाय वह रामपुर के शाहबाद में उस बैंक परिसर में पहुंचा, जहां सिपाही की ड्यूटी थी। पीडि़ता के मुताबिक आरोपित ने तीन दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यहां तक कि युवती का मोबाइल फोन भी आरोपित ने छीन लिया। इससे चाह कर भी युवती किसी से संपर्क नहीं कर पाई। 26 मई को सुबह आठ बजे आरोपित सिपाही ने युवती को छोड़ा।

आइजी से लगाई न्याय की गुहार

सिपाही के चंगुल से मुक्त होकर वापस लौटी युवती ने आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों के साथ पीडि़ता ने आइजी अमित शर्मा से न्याय की गुहार लगाई। आइजी ने प्रकरण की जांच महिला सीओ को सौंपी है। अब तक मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…