*युवती के साथ हुई अजीबोगरीब वारदात,पुलिस ने दर्ज की*

*युवती के साथ हुई अजीबोगरीब वारदात,पुलिस ने दर्ज की*

*एफआईआर,हुआ बड़ा खुलासा -*

*नोएडा* युवती ने एक शादीशुदा युवक पर लगाया है धोखा देकर दोबारा शादी करने का आरोप।लड़की ढूंढते हुए ग्रेटर नोएडा वेस्ट पहुंची तो घर में पत्नी और दो बच्चे मिले-युवक के भाई,भाभी और पिता सहित पांच लोगों के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज शादी के बाद आरोपी युवक लाखों रुपए और ज्वेलरी लेकर फरार हो गया था लड़की ने पुलिस को बताया कि पत्नी को भाभी बताकर करवाई थी उससे मुलाकात।ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिसरख थाना क्षेत्र की अजनारा होम्स सोसाइटी में रहने वाली एक युवती के साथ बड़ी अजीब घटना हुई है।युवती को झांसे में लेकर एक शादीशुदा व्यक्ति ने दोबारा शादी कर ली।अब लाखों रुपये और गहने लेकर फरार हो गया है।युवती ने मामले की पुलिस से शिकायत की है।पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ एफआई लआर दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की युवती ने शादीशुदा व्यक्ति पर धोखाधड़ी से शादी करने का आरोप लगाया है।आरोप है कि वह ज्वेलरी और रुपए लेकर फरार हो गया है। इस धोखाधड़ी की घटना में आरोपी की पत्नी सहित उसका पूरा परिवार शामिल था।शादीशुदा होने की जानकारी लगने पर आरोपी और उसके परिवार के लोगों से शिकायत की।इस पर युवती के साथ मारपीट की गई।पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है।पीड़ित युवती ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।
पुलिस के मुताबिक अजनारा होम्स सोसायटी में रहने वाली प्रीति गाजियाबाद के इंदिरापुरम में बुटिक का काम करती है।उन्होंने बताया कि वर्ष 2007 में उनकी मुलाकात इंदिरापुरम के न्याय खंड निवासी अमितेन्द्र दीक्षित से हुई थी। अमितेन्द्र ने खुद को अनमेरिड बताया था। 2019 में अमितेन्द्र ने उनसे गाजियाबाद में कोर्ट मेरिज कर ली।पीड़ित युवती ने बताया कि शादी करने के बाद अमितेन्द्र ने कहा कि उनके भाई कैंसर पीड़ित हैं। जिसके चलते वह अपनी शादी के बारे में परिवार को नहीं बता सकता। कुछ दिन बाद परिवार के लोगों को शादी के बारे में जानकारी देंगे।
प्रीति का कहना है, 26 मई 2020 को पता चला की अमितेन्द्र शादीशुदा है।वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचतत्व हैबिटेट सोसायटी में उनके फ्लैट पर पहुंच गई। वहां देखा की आरोपी के दो बच्चे भी हैं। उनका आरोप है कि युवक अपनी पत्नी को कई बार भाभी बताकर मिलवा चुका है।कुछ देर बाद अमितेन्द्र अपने कई रिश्तेदारों के साथ आ गया।सभी ने गाली गलौज की और उनके साथ मारपीट की। उनका आरोप है कि परिवार के सभी लोगों ने मिलकर उनके साथ धोखाधड़ी की है।पीड़ित युवती ने अमितेन्द्र दीक्षित, मुकेश पाठक,जय प्रकाश दीक्षित, आकाश त्रिपाठी और प्रतीक के खिलाफ बिसरख थाने में में मुकदमा दर्ज कराया है। प्रीति ने शनिवार को सूरजपुर पुलिस ऑफिस में पहुंचकर अधिकारियों से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उनका आरोप है कि आरोपी मुकदमा वापस नहीं लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।
*पत्रकार कबीर रिज़वान अली की रिपोर्ट*