पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार मिश्र ने आज सोशल डिस्टेंसिंग का जायजा लेने को लेकर थाना कमालगंज से खुदागंज बार्डर तक गहन निरीक्षण किया…

पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार मिश्र ने आज सोशल डिस्टेंसिंग का जायजा लेने को लेकर थाना कमालगंज से खुदागंज बार्डर तक गहन निरीक्षण किया…

कमालगंज/फर्रुखाबाद/ उत्तर प्रदेश:- पुलिस अधीक्षक डाॅ. अनिल कुमार मिश्र ने आज सोशल डिस्टेंसिंग का जायजा लेने को लेकर थाना कमालगंज से खुदागंज बार्डर तक गहन निरीक्षण किया। बार्डर पर तैनात पुलिस कर्मियों से कहा कि बगैर मास्क किसी को जनपद में प्रवेश न करने दिया जाये। सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकाल का पूरी तरह पालन कराया जाये। उन्होंने थाने पर हवालात, शस्त्रागार, कर्मचारी बैरक, मैस, सीसी टीएनएस कार्यालय का सघन निरीक्षण किया व चेकिंग अभियान और कानून व्यवस्था का जायजा लिया।
थाने पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने यहां थाना प्रभारी निरीक्षक अजय नारायण सिंह को सख्त निर्देश दिये कि बिना मास्क कोई भी थाने में प्रवेश न कर पाये। भीड़ इकट्ठी न हो, एक बार में एक व्यक्ति ही थाने में आये। आने-जाने वालों की थर्मल स्क्रीनिंग भी कराई जाये। उन्होंने बगैर मास्क लगाये घूम रहे लोगांे को फटकार लगाते हुए मास्क लगाने की हिदायत दी। यह भी कहा कि किसी भी प्रकार की सूचना उन्हें सीधे बेझिझक फोन पर दें।
पुलिस अधीक्षक ने आज कस्बे के लोगांे व व्यापारियों से भी अपील की कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और करायें। कहा कि वैश्विक महामारी का दौर है। खतरा अभी टला नहीं। आये दिन मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है इसलिए सभी लोग पुलिस का साथ दें जिससे कि हम जिले की आवाम को सुरक्षित रखने में कामयाब हों।

पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…