खतौली स्थित बैंक के सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत आलाधिकारियों से की…

सिक्योरिटी गार्ड सोशल डिस्टेंसिंग का बहाना बना करता है लोगों के साथ धक्का मुक्की…

मुज़फ्फरनगर :/खतौली: ब्रेकिंगः खतौली स्थित बैंक के सिक्योरिटी गार्ड की शिकायत आलाधिकारियों से की सिक्योरिटी गार्ड सोशल डिस्टेंसिंग का बहाना बना करता है लोगों के साथ धक्का मुक्की , बैंक अधिकारी और कर्मचारी भी देते हैं उसका साथ।।प्राप्त जानकारी के अनुसार लॉक डाउन के दौर मे बैंको की लापरवाही भी खुलकर सामने आ रही है जहां सोशल डिस्टेंसिंग तो न के बराबर होती है बल्कि सोशल डिस्टेंस के बहाने लोगों से हो रही है अभद्रर्ता और यह सब करता है बैंक का गार्ड।

कुछ बैंको का तो ये हाल है की क्या ना तो वो करोना के मद्देनज़र शोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे है और न ही किसी को करने दे रहे हैं।

इन बैंकों में जो भी ग्राहक पैसे निकालने आ रहे है उनके साथ भी बड़ा अभद्र व्यव्हार किया जा रहा है यहाँ जो भी सिक्योरिटी गार्ड बैंक वालो ने अपने बैंक मे रखें है वह भी नियमों को पूरी तरह से ताक पर रखकर आँखो मे धूल झोक रहे है।

ना तो उन पर कोई ड्रेस है और न ही उन्हें बोल चाल करने का ही सही ढंग पता है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस भी हालाँकि बैंकों के बाहर गस्त पर रहती है लेकिन शायद उन्हें इन सिक्योरिटी गार्डों के व्यवहार का अभी पता नही चला है।

कसबे में जितने भी बैंक है उनमे सिक्योरिटी गार्ड बैंक के बाहर खड़े होते है उनका व्यव्हार अगर आप देखे तो दंग रह जायेगे।

इन सिक्योरिटी वालो से ग्राहकों के साथ आने जाने वाले लोग इतने परेशान है की अगर कोई भी इनसे कहता है कि मुझे पैसे निकलवाने है तो ये सिक्योरिटी वाले उनके साथ मरने मारने पर उतारू हो जाते है।

और तो और मार पीट तक की कोशिश करते है और पुलिस प्रशासन मुकदर्शक बना रहता है और वो भी इन सिक्योरिटी वालो के साथ हावी हो जाते है. तथा उन्हीं का साथ देते हैं।।

अब पीड़ित लोग जिलाधिकारी से इन बैंकों के बाहर तैनात सिक्योरिटी गार्डों की शिकायत करने के मूड में नजर आ रहे हैं।।

पत्रकार कबीर रिज़वान अली की रिपोर्ट…