कोरोना काल में रोस्टर के विपरीत दबंग व्यापारी खोल रहें हैं दुकानें….

कोरोना काल में रोस्टर के विपरीत दबंग व्यापारी खोल रहें हैं दुकानें….

अन्य दुकानदारों के विरोध पर मामला बढ़ा: मंडी समिति कार्यालय में भी हुई झड़प…

गोरखपुर। कोरोना संक्रमण काल में महेवा मंडी में रोस्टर के विपरीत दुकान खोलने को लेकर दुकानदारों के बीच मंडी समिति के कार्यालय में जमकर हुई बहस। गुप्ता ट्रेडिंग कम्पनी और त्रिलोकी नाथ एन्ड कम्पनी के मालिक नही मानते मंडी समिति के आदेश।मामले को लेकर मंडी इंस्पेक्टर ने सचिव को दी लिखित रिपोर्ट।
इस सम्बंध में सिटी मजिस्ट्रेट अभिनव रंजन श्रीवास्तव ने बताया कि झड़प की शिकायत मिली है, मामले में कार्यवाही होगी। बहरहाल महेवा मंडी में दबंग दुकानदार की चर्चा जोरों पर है। बताते चलें कि महेवा मंडी में आलू प्याज के थोक व्यवसायियों की लगभग 3 दर्जन दुकानें हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए मंडी समिति ने रोस्टर के अनुसार आधी दुकाने एक दिन और आधी दुकाने दूसरे दिन खोलने का आदेश जारी किया था जिस पर यहां के थोक दुकानदार अमल भी कर रहे थे।
बृहस्पतिवार को गुप्ता ट्रेडिंग कंपनी और त्रिलोकी नाथ एंड संस की दुकानें रोस्टर के विपरीत खुलने पर अन्य दुकानदारों ने विरोध किया। बात मंडी समिति कार्यालय तक पहुंची और कार्यालय में भी दुकानदार आपस में भिड़ गए। इस संबंध में मंडी इंस्पेक्टर द्वारा अपनी आख्या सचिव को दे दी गई है

संवाददाता सुहैल मारूफ की रिपोर्ट…