लापता अयान का शव मिला, घर में आने वाले बिजली मिस्त्री ने ही की गला दबाकर हत्या….

लापता अयान का शव मिला, घर में आने वाले बिजली मिस्त्री ने ही की गला दबाकर हत्या….

15 मई से लापता बच्चे की गुमशुदगी थी थाने में दर्ज: हत्यारोपी गिरफ्तार…

लखनऊ। ठाकुरगंज थाना क्षेत्र से लापता 11 वर्षीय अयान का शव महताबबाग में मिला। मुफतीगंज निवासी नज़मा का एकलौता बेटा अयान मिर्जा 15 मई से लापता। पुलिस में दर्ज कराई गई थी अयान की गुमशुदगी। घर में आने-जाने वाले इलेक्ट्रिशियन ने ही 11 वर्षीय बच्चे अयान को गला दबाकर उतारा मौत के घाट।हत्याकांड को अंजाम देने के बाद शव बंधे के किनारे फेंका।
15 मई को ट्यूशन पढ़ने गया था अयान तभी से था लापता। मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी को दबोचा। पतंग दिलाने के बहाने अरोपी ने बच्चे का अपहरण कर की हत्या‌। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर भेजा पोस्टमार्टम के लिए और आरोपी को सलाखों के पीछे।
एडीसीपी विकास चंद त्रिपाठी के निर्देशन में ठाकुरगंज पुलिस को मिली सफलता। थाना ठाकुरगंज क्षेत्र के मेहताब बाग का मामला।

एडीसीपी (पश्चिम) विकास चन्द्र त्रिपाठी के अनुसार अयान की गुमशुदगी के बाद जाॅच के दौरान सीसीटीवी फुटेज में समीहुल हसन अयान को ले जाते देखा गया था। जाॅच के दौरान कल एक फुटेज और मिली उसमे भी समीहुल अयान को ले जाते दिखाई दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही समीहुल पर शक गहराया तो उससे पूछताछ में खुलासा हुआ कि उसने ही अयान की हत्या की है। समीहुल का पिछले दो वर्षो से अयान के घर आना जाना था। बताया जा रहा है कि अयान को समीहुल घर आना-जाना पसन्द नही था। इसी से खफा समीहुल ने 15 तारीख को बहाने से ले जाकर उसकी हत्या कर दी।

संवाददाता सुहैल मारूफ की रिपोर्ट…