पिछड़ा मुस्लिम मोमिन समाज तंजीम लगातार जुटी है जरुरतमंदों की मदद में…

पिछड़ा मुस्लिम मोमिन समाज तंजीम लगातार जुटी है जरुरतमंदों की मदद में…

रोज़दारों को भी पहुंचा रहे हैं घर-घर जाकर सहरी व इफ़्तार सामग्री…

लखनऊ। वैश्विक आपदा कोरोना महामारी “कोविड-19” के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने देश एवं प्रदेश की जनता की हिफाजत व कोरोना वायरस से बचने के लिए कर्फ्यू-लॉकडाउन घोषित किया‌। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की अपील पर देश की जनता ने पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन किया।
देश में लाॅकडाउन-4 भी शुरू हो गया है। लॉकडाउन की वजह से गरीबों बेसहारा, कामगारों, मजदूरों, रेहड़ी, ठेला, खोमचा, रिक्शा-ऑटो चलाने वाले एवं लगाने वालों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन सबने देश हित एवं प्रदेश हित में सब कुछ निछावर करने के बाद सरकार के आदेशों का पालन करते हुए पूरी तरह प्रदेश सरकार/ जिला- पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, सफाई कर्मचारियों एवं कोरोना योद्धाओ के दिशा निर्देशों का पूरी तरह से जनता ने सम्मान किया और लोगों की मदद भी कर रहे हैं।
इसी क्रम में पिछड़ा मुस्लिम मोमिन समाज संगठन, उत्तर प्रदेश एवं अन्य सामाजिक संगठनों के द्वारा गरीबों एवं जरूरतमंदों को कोई परेशानी न हो इसलिए गरीबों बेसहारा लोगों व कामगारों, मजदूरों के लिए खाद्यान्न सामग्री का वितरण कर जरूरतमंदों के घर लगातार राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है। इसी क्रम में पिछड़ा मुस्लिम मोमिन समाज तंजीम के प्रदेश कोषाध्यक्ष मोहम्मद आदिल खान, प्रदेश महासचिव मोहम्मद रईस, प्रदेश सचिव हासिमउद्दीन बेग, प्रदेश उपाध्यक्ष/प्रवक्ता मोहम्मद अकील खान, इमरान शाह, तौहीद खान, इलियास अहमद एवं शमीम अहमद के अलावा संगठन के अन्य पदाधिकारियों ने जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित की।
पत्रकार राज शुक्ला की रिपोर्ट, , ,