रवीना टंडन जुटा रहीं हैं पालघर लिंचिंग में मारे गए ड्राइवर के परिवार के लिए मदद, की ऐसी अपील…

रवीना टंडन जुटा रहीं हैं पालघर लिंचिंग में मारे गए ड्राइवर के परिवार के लिए मदद, की ऐसी अपील…

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हमेशा ही मुद्दों पर बात करने और सामाजिक कार्यों में आगे आने के लिए जानी जाती हैं। अब एक बार फिर ऐसे ही मुद्दे को उठाकर रवीना ने लोगों का दिल जीत लिया है। क्योंकि अब रवीना टंडन ने की पालघर की घटना में जान गंवाने वाले ड्राइवर के परिवार की मदद की अपील की है।
पेशे से ड्राइवर 29 वर्षीय नीलेश, पिछले हफ्ते महाराष्ट्र के पालघर में हुई हिंसा में 200 से अधिक लोगों की भीड़ द्वारा मार दिया गया। वह दो साधुओं के साथ था जो उसे लॉकडाउन में बहला-फुसला कर अपने साथ ले गए थे। हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम की खबर के अनुसार अभिनेत्री रवीना टंडन ने सभी से अपील की है कि वे मृतक पालघर के पीड़ित निलेश तेलवाडे के परिवार की मदद करें।

एक वेबसाइट का लिंक साझा करते हुए, (जहां कोई भी दान कर सकता है) रवीना टंडन ने ट्वीट किया, “29 वर्षीय ड्राइवर के लिए एक फंडराइज़र, जिसे हिंदू साधुओं के साथ लिंचिंग में मार दिया किया गया था। उनकी दो छोटी बेटियां हैं, कृपया अपनी ओर से दान करें और इस परिवार की मदद करें।

कोविड- 19 से जंग में भी एक्ट्रेस हैं आगे
बता दें कि कोविड-19 की इस आपदा के बीच अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने हैश टैग जीतेगा इंडिया जीतेंगे हम नामक एक अभियान की शुरूआत की है और इसके साथ ही उन्होंने लोगों से स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला न करने की भी अपील की है। भारत में नोवेल कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए अपनी जान दांव पर रखकर काम करने वाले कई स्वाथ्यकर्मियों पर पिछले दिनों हमला होते देखा गया है, इसलिए रवीना ने एक स्पेशल वीडियो बनाया है, जिसमें उन्हें लोगों से इस गंभीर स्वास्थ्य संकट को समझने की अपील करते हुए और चिकित्सकों की अहम भूमिका की सराहना करते हुए देखा जा सकता है।

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि घर से हर रोज बाहर कदम रखकर घातक कोरोनावायरस से लड़ने वाले हमारे डॉक्टर्स, नर्स जैसे वास्तविक नायकों को प्रोत्साहित करने का अपनी तरफ से कुछ प्रयास करना हम सभी के लिए बेहद जरूरी है। हमें और हमारे परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए वे अपने करीबियों से नहीं मिले हैं और इसी के चलते अपने इस अभियान के माध्यम से मेरा सभी से अनुरोध है कि वे स्वास्थ्य विभाग की टीम को उनका उचित सम्मान दें और इसी के साथ अफवाहों को फैलने से रोकें. मुझे उम्मीद है कि हमें जल्द ही साथ में उम्मीद की किरण देखने को मिलेगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…