नाबालिग के साथ दो लड़कों ने किया बलात्कार, साथी बनाते रहे वीडियो…..

  • नाबालिग के साथ दो लड़कों ने किया बलात्कार, साथी बनाते रहे वीडियो…..

दरिंदों ने वीडियो वायरल करने की दी धमकी…

लखनऊ/सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिले में गैंगरेप का एक शर्मसार कर देने वाला मामला बुधवार को सामने आया है। सीतापुर के एक गांव में 13 साल की किशोरी घर से बाहर टॉयलेट के लिए गई तो पहले से ही घात लगाकर बैठे 6 लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे सुनसान जगह पर ले गए।
गैंगरेप के आरोपियों में से दो लोगों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि उसके आसपास खड़े चार लड़के गैंगरेप का वीडियो बनाते रहे। किशोरी रोती-बिलखती रही लेकिन दरिंदों ने कोई रहम नहीं किया। वहां से जाते समय वह धमकी देकर गए कि किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। शर्मसार कर देने वाली यह घटना सीतापुर जिले में मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र की है।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सहित उसके पांच अन्य सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार मिश्रिख कस्बे के निवासी एक 13 वर्षीय बालिका दोपहर दो बजे के करीब घर से शौंच के लिए खेत गई थी। वापस लौटते समय एमडी इंटर कालेज के अंदर मोहल्ले के ही निवासी बबलू पुत्र उमेश सिंह ने अपने सहयोगियों बसंत पुत्र छोटेलाल, दुर्गेश पुत्र बुद्धालाल, रचित पुत्र सुनील, विजेंद्र पुत्र राजेश राठौर, विशाल पुत्र छोटेलाल के साथ मिलकर नाबालिक को पकड़ लिया तथा एमडी कालेज के अंदर ले गए। जहां बबलू ने उसकी बेटी के साथ रेप किया और उसके साथियों ने वीडियो बनाकर उसे घर बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी।

पीड़िता घटनास्थल से किसी तरह वापस घर आई। पीड़िता ने अपने साथ घटित हुई घटना की जानकारी अपनी मां को दी। नाबालिक पुत्री की बात सुनकर उनके पैरों के तले की जमीन खिसक गई। लेकिन लॉकडाउन के चलते कुछ उन्हें समझ नहीं आया। इसी दौरान आरोपियों ने बनाया गया रेप का वीडियो वायरल कर दिया। मंगलवार सुबह पीड़िता के पिता ने मांमले की लिखित तहरीर प्रभारी निरीक्षक को दी। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक ने सभी आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीकृत करते हुए बबलू समेत सभी 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,