नौजवानों से मेरी हाथ जोड कर अपील है कि कोरोना वायरस की महामारी को हल्के मे ना लें- (करोना योद्धा)अभय सिंह चौकी प्रभारी…

नौजवानों से मेरी हाथ जोड कर अपील है कि कोरोना वायरस की महामारी को हल्के मे ना लें- (करोना योद्धा)अभय सिंह चौकी प्रभारी…

जरवल चौकी प्रभारी अभय सिंह (करोना योद्धा)ने लोगों से कहा मैं अपने हम वतन भाईयों के साथ साथ खास तौर पर नौजवानों से मेरी हाथ जोड कर अपील है कि कोरोना वायरस की महामारी को हल्के मे ना लें । आज लाखों लोगों को ये बीमारी अपना शिकार बना चुकी है तो दूसरी तरफ इंग्लैंड के शाही घराने से लेकर वहां के प्रधानमंत्री तक इस बीमारी की ज़द मे आ चुके है बल्कि अपने आप को सुपर पावर कहलाने वाले देश भी इस बीमारी के आगे हथियार डाल चुकें हैं। सउदी अरब का शाही घराना हो या फिर हुकूमते ईरान सब के सब इस बीमारी के सामने लाचार व मजबूर नजर आते है।

कोरोना से युद्ध दुनिया का पहला युद्ध है जिस को सिर्फ और सिर्फ घर बैठे जीता जा सकता है। इस युद्ध को जहाजों से बमबारी कर नही, जहाजों की परवाजों‌ पर पाबन्दी लगा कर जीता जायेगा ।कोरोना से युद्ध मे आप के लिए आप का सुरक्षा कवर सिर्फ और सिर्फ आप का घर आप का बंकर है । ताकतवर दुश्मन कोरोना वायरस का हमला बहुत तेज है अपने बंकर अर्थात घर मे रहना ही एक मात्र उपाय है। इस युद्ध की एक खतरनाक तस्वीर यह भी है कि इस मे मारे जाने पर अंतिम संस्कार हो या दफन अपने घर परिवार के लोग भी शामिल होने से कतराते है।अगर आप फिर भी अपना बंकर यानी घर छोड़कर बाहर निकलते है।तो आप की ये लापरवाही बे सबब मौत के मूंह मे ले जाएगी। वही (करोना योद्धा) कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह,कांस्टेबल जावेद अहमद,कांस्टेबल सतवीर अपने घर परिवार वालों से दूर रहकर देश की सुरक्षा एवं जनता की सुरक्षा के लिए अपने ड्यूटी पर में तैनात रहें।

एक मात्र बचाव,घर मे रहें,सुरक्षित रहें- हिंदू युवा वाहिनी

हिंदू युवा वाहिनी ब्लॉक उपाध्यक्ष कैलाश नाथ राना ने जरवल की जनता से अपील की है।कहा यक़ीन माने आप के घर के बाहर आप की जान का दुश्मन कोरोना मौत बांट रहा है।तो आइए अपने दुश्मन को बिना किसी भेद भाव के एक साथ मिलकर हरायें।

पत्रकार-कैलाश नाथ राना की रिपोर्ट…