55 हजार, तीन अंगूठी व दो मोबाइल लूटे…

55 हजार, तीन अंगूठी व दो मोबाइल लूटे…

इटावा- जिला समाज कल्याण अधिकारी ने सिविललाइन थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ घर में घुसकर तमंचा के बल पर मारपीट करते हुए 55 हजार रुपये, तीन अंगूठी और दो मोबाइल लूट लेने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
जिला समाज कल्याण अधिकारी शिशुपाल सिंह ने बताया कि गत बुधवार को सुबह करीब दस बजे वह अपने ट्रांजिट हॉस्टल स्थित सरकारी आवास में मौजूद थे। तभी एक युवक उनके आवास में घुस आया और उसने पेंशन से संबंधित बात की। इसी बीच उसने दो महिलाओं को भी बुला लिया। अचानक उस युवक ने उन पर हमला कर दिया और उन्हें जमीन पर गिराकर मारापीटा। चादर से उनका गला घोंटने का भी प्रयास किया। युवक ने तमंचा के बल पर अलमारी की चाबी ले ली और उसमें रखे 55 हजार रुपये व उनकी तीन अंगूठियां और दो मोबाइल भी लूट लिए।
तीनों लोग उनके घर के दरवाजे की कुंडी बाहर से लगाकर चले गए। बदमाशों के जाते ही उन्होंने जोर जोर से दरवाजा पीटा। जिसकी आवाज सुनकर पड़ोस के आवास में रह रहे नगर पालिका के अवर अभियंता ने आकर कुंडी खोली। बाद में सिविल लाइन थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। जिस पर पुलिस ने लूट की धारा 394 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सिविल लाइन थाना प्रभारी मदन गोपाल गुप्ता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए दविश दी जा रही हैं।

पत्रकार नितेश प्रताप सिंह की रिपोर्ट…