सहकारिता एवं जिले के प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा नेे आज लोगों का आह्वान किया है कि…

सहकारिता एवं जिले के प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा नेे आज लोगों का आह्वान किया है कि…

कोविड-19 महामारी से निपटने के क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील का स्वागत करते हुए रात 9 बजे 9 मिनट तक दीपक जरूर जलायें…

फर्रुखाबाद/उत्तर प्रदेश: । सूबे के सहकारिता एवं जिले के प्रभारी मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा नेे आज लोगों का आह्वान किया है कि कोविड-19 महामारी से निपटने के क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील का स्वागत करते हुए रात 9 बजे 9 मिनट तक दीपक जरूर जलायें। यह संकट का समय है। हम सभी को एकजुटता से इस मुसीबत से निपटना है।
यूथ इण्डिया के संपादक शरद कटियार से दूरभाष पर हुई बातचीत में प्रभारी मंत्री ने कहा कि उन्हें जिले से बहुत लगाव है। लाॅक डाउन के कारण वह लम्बे समय से वहां पहुंचे नहीं है। जैसे ही स्थिति नियंत्रण में होगी वह आयेंगे। उन्होंने कहा कि जिले के जिम्मेदार अफसर सराहनीय कार्य करते हुए जिस प्र्रकार दिन-रात एक कर मेहनत में जुटे हैं। जिले की जनता उनके निर्देशों का पालन करे।
प्रभारी मंत्री ने कहा कि संकट के इस दौर में सरकार आपके साथ है। किसी भी प्रकार की समस्या से परेशान नहीं होना पड़ेगा। सरकार पल-पल पर स्थितियों का जायजा ले रही है। कहा कि हर समस्या से निपटने में हम पूरी तरह तैयार हैं बस आपके सहयोग की जरूरत है। घरों में रहें, सुरक्षित रहें।
पत्रकार राहुल सिंह चौहान की रिपोर्ट…