बीबीडी ग्रुप द्वारा राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम जारी1000 हज़ार खाद्य पैकेट लखनऊ नगर निगम को उपलब्ध कराएं गए…

बीबीडी ग्रुप द्वारा राहत सामग्री वितरण कार्यक्रम जारी1000 हज़ार खाद्य पैकेट लखनऊ नगर निगम को उपलब्ध कराएं गए…

*बीबीडी ग्रुप द्वारा लखनऊ में ड्यूटी कर रहे जवानों के लिए सुबह – शाम, चाय व बिस्किट का भी प्रबन्ध बीबीडी ग्रुप ने कोरोना महामारी के लिए राहत महाभियान जारी…

बीबीडी ग्रुप की चेयरपर्सन श्रीमती अलका दास गुप्ता जी एवं प्रेसिडेंट विराज सागर दास जी के निर्देश पर कोरोना महामारी के प्रकोप से प्रभावित आम जनमानस के लिए महा अभियान जारी है । इसके तहत लखनऊ शहर के विभिन्न आश्रय स्थलों में नगर निगम लखनऊ को एक हजार लंच पैकेट देकर आमजन को राहत प्रदान की ।

बीबीडी ग्रुप द्वारा कोरोना राहत कार्य जारी । गरीबों को राशन वितरण के साथ नगर निगम लखनऊ के माध्यम से 1000 जरूरतमंदों को पूड़ी सब्जी वितरण का भी कार्य जारी ।

लखनऊ के चौक घंटाघर त्रिवेणी नगर चौक खदरा के आसपास बीबीडी ग्रुप से जुड़े समाजसेवी निहाल खान सुबोध श्रीवास्तव डॉक्टर रेहान खान द्वारा खाद्य राशन वितरण का कार्य किया गया ।दूसरी तरफ बीबीडी ग्रुप की ओर से शहर के तमाम चौराहों पर पुलिस ड्यूटी कर रहे हैं जवानों को सुबह – शाम चाय व बिस्किट की सेवा भी शुरू की गयी । जनसेवा के लिए बीबीडी ग्रुप ने अपने लोगों से कोरोना से बचाव के सभी उपायों के लिए जागरूकता अभियान और तेज किया ।

बीबीडी ग्रुप के परिवार ने अपने स्तर से इस महामारी में गरीबों की मदद करने का बीड़ा उठाया है । इस संबंध में बीबीडी ग्रुप के प्रेसिडेंट विराज सागर दास जी द्वारा दिन रात अपने स्तर से राहत कार्यों का जायजा ले रहे हैं । इस कार्य में वरिष्ठ समाजसेवी अरुण गुप्ता, कैलाश पांडे, अशोक सिंह, डॉक्टर पीएस जयसवाल, वंदना राज अवस्थी सहित तमाम लोग अपनी पूरी टीम के साथ दिन रात राहत कार्य करने में लगे हैं । साथ ही नागरिकों को विभिन्न माध्यमों से सुरक्षित रहने की अपील भी कर रहे हैं । दूसरी तरफ बीबीडी ग्रुप के प्रेसिडेंट विराज सागर दास जी ने कहा कि
सामाजिक संगठनों के लोग पूरी निष्ठा से जनसेवा का कार्य सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा प्रेरणा लेकर युवाओं से आत्मसंयम रहकर व संकट के समय में दूसरों की सावधानी पूर्वक हौसला बढ़ाने की भी अपील की ।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,