बड़वानी में मजदूरों से भरी बस पलटी, 2 दर्जन लोग हुए घायल…

बड़वानी में मजदूरों से भरी बस पलटी, 2 दर्जन लोग हुए घायल…

बड़वानी, 23 दिसंबर । मध्य प्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय के बाहरी हिस्से में रोड एक्सीडेंट सामने आया है। शहर में रात के समय एक यात्री बस पलट गई। हादसे के चलते करीब 20 यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि यह सभी यात्री गुजरात के पोरबंदर क्षेत्र में मजदूरी करने जा रहे थे।

मौके पर पहुंचे बड़वानी के पुलिस एसपी पुनीत गहलोद ने हादसे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खंडवा-वड़ोदरा मार्ग पर एक यात्री बस अनकंट्रोल होकर सड़क किनारे एक गड्ढे में पलट गई। घटना के चलते बस में सवार करीब 20 यात्री घायल हो गए। एसपी ने बताया कि उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नशे में बस चला रहा था ड्राइवर

एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया खरगोन से वड़ोदरा जा रही उक्त बस के चालक की लापरवाही सामने आ रही है। उन्होंने यात्रियों से चर्चा के मुताबिक बताया कि वाहन चालक शराब के नशे में था. उन्होंने कहा कि चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया जा रहा है. अस्पताल में पुलिस अधीक्षक पुनीत गहलोद प्रभारी कलेक्टर जगदीश गोमे और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल पाटीदार ने घायलों के हाल-चाल जाने।

खिड़की तोड़कर बाहर निकले घायल लोग

एक यात्री तारा ने बताया कि वह मजदूरी के लिए गुजरात जा रही थी। लेकिन 100 से अधिक मजदूरों से भरी बस गड्ढे में गिरकर पलट गई। खरगोन जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के दो अन्य यात्री अर्जुन और लाल सिंह उसने बताया कि बस का चालक शराब के नशे में था और बहुत तेजी व लापरवाही से बस चला रहा था। उन्होंने बताया कि सभी मजदूर खरगोन और खंडवा जिलों से खरगोन में इकट्ठे हुए थे। सभी गुजरात के पोरबंदर क्षेत्र में मजदूरी के लिए जा रहे थे। उन्होंने बताया कि कई घायल बस की खिड़की के कांच तोड़कर बाहर निकले।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…