चोट के कारण कैरेबियन दौरे से बाहर हुए इंग्लिश तेज गेंदबाज जोश टंग…

चोट के कारण कैरेबियन दौरे से बाहर हुए इंग्लिश तेज गेंदबाज जोश टंग…

लंदन, 24 नवंबर। संयुक्त अरब अमीरात में चल रहे इंग्लैंड लायंस प्रशिक्षण शिविर के दौरान चोट लगने के बाद जोश टंग अगले महीने इंग्लैंड के कैरेबियन दौरे से बाहर हो गए हैं।

3 दिसंबर से एंटीगुआ में शुरू होने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए मैथ्यू पॉट्स उनकी जगह लेंगे, लेकिन 12-21 दिसंबर तक होने वाले पांच टी20 मैचों के लिए अभी तक किसी प्रतिस्थापन की घोषणा नहीं की गई है।

यह चोट 26 वर्षीय टंग के लिए एक झटका है, जिन्होंने 2023 की घरेलू गर्मियों में लॉर्ड्स में अपने दो टेस्ट मैचों के दौरान प्रभावित किया था, और सभी प्रारूपों में सफेद गेंद से पदार्पण की उम्मीद कर रहे थे।

90 मील प्रति घंटे की गति से उछाल उत्पन्न करने की उनकी क्षमता के साथ, इंग्लैंड सेट-अप के लिए टंग के मूल्य की पुष्टि पिछले महीने हुई थी जब उन्हें एक आकर्षक दो साल का ईसीबी केंद्रीय अनुबंध सौंपा गया था।

टंग की तरह, पॉट्स को भी 2023-24 के लिए दो साल का ईसीबी अनुबंध प्राप्त हुआ था, जो 2022 में अपने पहले टेस्ट समर के दौरान उनकी कार्य नीति से प्रभावित हुए थे।

इस साल जून में लॉर्ड्स में आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र मैच खेलने से पहले, उन्होंने उस साल पांच मैचों में 28.00 की औसत से 20 विकेट लिए थे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…