फिल्मी अंदाज़ में पुलिस की कस्टडी से फरार आरोपी, वीडियो हो रहा है वायरल…

फिल्मी अंदाज़ में पुलिस की कस्टडी से फरार आरोपी, वीडियो हो रहा है वायरल…

महाराष्ट्र मुंबई- यहां एक आरोपी फिल्मी कहानियों की तरह पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया है! जिसके बाद से पुलिस महकमे मे खलबली का माहौल बना हुआ है! शिवाजीनगर पुलिस ने अपराधिक प्रवृत्ति के एक आरोपी को संदिग्ध हालत में इलाके में घूमते हुए पाया तो उसे हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले आई!

गोवंड़ी के शिवाजीनगर पुलिस थाने में लाने के बाद, थोड़ी देर में आरोपी ने पुलिस को शौचालय जाने के लिए इजाज़त मांगी! पुलिस ने उसे शौचालय जाने की अनुमित दे दी और आरोपी के साथ एक कांस्टेबल को भी भेज दिया!

आरोपी शौचालय के अंदर चला गया और कांस्टेबल बाहर खड़ा रहा! इसका फायदा उठाकर शौचालय के अंदर से आरोपी दूसरी मंजिल की खिड़की से कूदकर आसानी से फरार हो गया! ऐसी घटनाएं अभी तक लोगों ने फिल्मों में ही देखा होंगा! कुछ लोगों ने दूर से इसका विडियो बनाकर सोशल मीडिया में शामिल कर दिया जिसके बाद से यहां महकमे मे खलबली का माहौल बन गया है!

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम इमरान सैफुल्ला खान बताया जा रहा है! जिस समय आरोपी फरार हो रहा था, उस समय शिवाजीनगर पुलिस थाने के सामने वाली बिल्डिंग में मौजूद कुछ लोगों ने उसका वीडियो बना लिया! इसी दौरान लोगों ने आवाजें भी लगाई लेकिन आरोपी या पुलिस उनकी आवाज़ नहीं सुनी और इमरान फरार हो गया! अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिससे शिवाजीनगर पुलिस को उच्च अधिकारीयों के सवालों का जवाब दे पाना मुश्किल हो गया है!

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…