फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कमाई में आई गिरावट…

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की कमाई में आई गिरावट…

मुंबई, 04 अगस्त । करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे और तीसरे दिन जोरदार कमाई की। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

वीकेंड में फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ पड़े।

अब चौथे और पांचवें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने मंगलवार को 7.25 से 7.75 करोड़ का बिजनेस किया है। ‘सैकनिक’ की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने सातवें दिन 6.50 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने अब तक कुल 73.62 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में कुछ दिन और लगेंगे। यह फिल्म सात दिनों में भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई, इसे लेकर चर्चा हो रही है। फिल्म के बजट और रिस्पॉन्स को देखते हुए यह चरण 5 दिनों के भीतर पूरा हो जाना चाहिए था।

इस फिल्म से करण जौहर ने 8 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी की है। फिल्म में आलिया ने एक बंगाली लड़की और रणवीर ने एक पंजाबी लड़के का किरदार निभाया है। साथ ही इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, क्षिति जोग समेत कई कलाकार अहम भूमिका में हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…