बिग बॉस’ फेम पारस छाबड़ा ने कैसे घटाया वजन, तस्वीरें वायरल…

बिग बॉस’ फेम पारस छाबड़ा ने कैसे घटाया वजन, तस्वीरें वायरल…

मुंबई, 04 अगस्त। ‘बिग बॉस’ के 13वें एपिसोड से फेमस हुए पारस छाबड़ा अपने बढ़े हुए वजन को लेकर सुर्खियों में थे। उन्होंने कहा था कि वजन बढ़ने के कारण कई प्रोजेक्ट छूट गए। इसके बाद एक्टर का वजन कम होना शुरू हो गया।

हाल ही में पारस ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिफोर’ और ‘आफ्टर’ कैप्शन के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। पिछली फोटो में पारस का वजन 125 किलो था। नई फोटो में पारस ने 25 किलो वजन कम किया है और बताया कि उनका वजन अब 100 किलो है। पिछली फोटो के मुकाबले पारस ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं।

इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए पारस छाबड़ा लिखते हैं, “125 से 100 किलो तक…वजन घटाने का अनुभव अब तक बहुत अच्छा रहा है। अब मैं अगले लक्ष्य के लिए तैयार होना चाहता हूं। यहां तक कि मेरे फिटनेस ट्रेनर ने भी इस पूरी यात्रा के दौरान मेरी सराहना की। मैं अपनी मानसिकता, जीवनशैली, खान-पान में बदलाव करके इस मुकाम तक पहुंचा हूं। मैं भविष्य में निश्चित रूप से फिट होने की कोशिश करूंगा।”

इससे पहले उन्होंने स्प्लिट्सविला शो का पांचवां सीजन जीता था और कई टीवी सीरियल भी किए। साथ ही साथ उन्होंने कुछ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…