रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बेघर हुई आलिया सिद्दिकी…

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से बेघर हुई आलिया सिद्दिकी…

मुंबई, 28 जून । सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ इस समय जियो सिनेमा पर धूम मचा रहा है। शो के पहले दिन से ही बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का जबरदस्त कंफ्यूजन देखने को मिल सकता है। शो में लगातार आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ शुरू होने के एक हफ्ते के अंदर दो प्रतियोगी घर से बाहर हो गए हैं। अब तीसरा शख्स भी एलिमिनेट हो गया है। पलक के बाद आलिया सिद्दिकी भी मिड वीक एविक्शन के जरिए शो से बाहर हो गई हैं।

महज 10 दिनों में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी आलिया को भी घर छोड़ना पड़ा। हाल ही में बिग बॉस द्वारा आयोजित नॉमिनेशन टास्क में जिया शंकर और आलिया सिद्दिकी को नॉमिनेट किया गया था। दोनों को 15 मिनट का समय दिया गया, जिसमें उन्हें अपना बैग पैक करना था। इस टास्क के बाद बिग बॉस ने अपना फैसला सुनाया और कम वोटों के कारण आलिया को घर से बाहर जाना पड़ा। दर्शकों के साथ-साथ मेकर्स ने मिड वीक एविक्शन ट्विस्ट के तौर पर आलिया सिद्दिकी को घर से बाहर कर दिया है। आलिया ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के इस सीजन में इस उम्मीद के साथ आई थीं कि वह स्टार वाइफ का टैग हटाकर अपनी असली पहचान सबके सामने ला सकेंगी। लेकिन इस घर में आने के बाद सभी का मानना था कि वह लगातार विक्टिम कार्ड खेल रही थीं।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के घर में आलिया सिद्दिकी लगातार नवाजुद्दीन के साथ अपनी टूटी शादी के बारे में बात कर रही थीं। इस बात पर सलमान खान ने उन्हें डांट भी लगाई थी। हालांकि, आलिया की लगातार बकबक से सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि पूजा भट्ट भी नाराज हो गई थीं। इस पर पूजा भट्ट ने भी आलिया को आड़े हाथों लिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। हालांकि, अब आलिया को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…