सिरफिरे आशिक का सिरफिरा कारनामा, लड़की के साथ कर रहा ये काम…

सिरफिरे आशिक का सिरफिरा कारनामा, लड़की के साथ कर रहा ये काम…

नोएडा, । कॉलेज में पढ़ाई के दौरान एक लडक़े से हुई जान पहचान लड़की के लिए जी का जंजाल बन गई है। लड़की की शादी तय होने के बाद सिरफिरा आशिक अब लड़की को ब्लैकमेल कर रहा है। सिरफिरे ने धमकी दी है कि वह अपनी शादी तोड़ दे नहीं तो उसके मां-बाप भाई को मार डालेगा और उसे तेजाब डालकर जला देगा। इस धमकी के बाद लड़की के परिजन खौफजदा हैं।

सेक्टर-45 स्थित कांशीराम कॉलोनी में रहने वाली मंजू (काल्पनिक नाम) ने थाना सेक्टर-39 में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि कॉलेज में उसके साथ पंकज राजपूत नाम का लड़का पढ़ता था। लड़की पिछले 5 वर्षों से उसे जानती है इसके बाद यह इग्नू में भी उसके साथ पढ़ता था। साथ पढ़ने के कारण उसके पंकज राजपूत से जान पहचान हो गई थी। कभी-कभी उससे फोन पर भी बात होती थी। पंकज राजपूत ने उसके सामने एक दिन शादी का प्रस्ताव रखा जिस पर उसने इंकार कर दिया।

मंजू ने बताया कि उसके पिता ने उसकी शादी तय कर दी। शादी तय होने के बाद पंकज राजपूत उसे व उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पंकज राजपूत उस पर शादी तोड़ने का दबाव बना रहा है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी उसके चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दे रहा है। उसकी शादी तुड़वाने के लिए पंकज राजपूत ने फेक आईडी से उसकी फोटो ससुराल वालों को भेज रहा है।

पीडि़ता ने आरोप लगाया कि पंकज राजपूत बदमाश किस्म का व्यक्ति है और वह उसने करीब 1 माह पूर्व उससे पिस्टल के बल पर मोबाइल फोन और सोने की चेन भी लूट ली थी। बदनामी के डर से उसने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…