पत्नी की बेवफाई से आहत पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

पत्नी की बेवफाई से आहत पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या…

नोएडा, 27 जून । शादी के बाद पत्नी छुप-छुप कर अपने प्रेमी से फोन पर बात करती थी जब पति व उसके परिजनों ने महिला को समझाया तो वह लड़ झगडक़र अपने मायके चली गई। पत्नी की बेवफाई से आहत पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब लडक़े की मां ने बेटे की पत्नी उसकी बहन बुआ और प्रेमी के खिलाफ थाना सेक्टर-126 में मुकदमा दर्ज कराया है।

ग्राम सुल्तानपुर निवासी सीमा वर्मा ने बताया कि उनके बेटे प्रवेश की शादी 3 दिसंबर 2022 को ब्रह्मपुरी मेरठ निवासी तनु पुत्री संजीव वर्मा के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही तनु किसी से फोन पर लगातार बातचीत करती रहती थी। इस बात को लेकर प्रवेश खासा परेशान रहता था। प्रवेश ने कई बारे में तनु से बात की लेकिन वह हर बार बहाना बनाकर मामले को टाल देती थी। एक दिन प्रवेश ने तनु के फोन में कॉल डिटेल और चैट डिटेल चेक की तो पता चला कि तनु, यश वर्मा नामक लडक़े से बात करती थी। जिसके बाद प्रवेश ने तनु को बहुत समझाया लेकिन वह झगड़े पर उतारू हो गई और पूरे परिवार को फंसाने की धमकी देने लगी।

आरोप है कि इसके बाद यश वर्मा नामक लडक़े ने इंस्टाग्राम पर मैसेज कर प्रवेश को धमकी दी और गाली गलौज की। इस घटना के बाद उसने तनु की बुआ रूबी वर्मा को तनु और यश वर्मा के अफेयर के बारे में बताया। पोल खुलने पर तनु आए दिन प्रवेश को मानसिक रूप से परेशान करने लगी कई बार उसे समझाने की कोशिश की गई। लेकिन उसने अपनी हरकतें जारी रखी। 24 फरवरी 2022 को तनु उसकी बहन पायल वर्मा ने घर में जमकर लड़ाई झगड़ा किया और सबको झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद पायल वर्मा अपनी बहन तनु को साथ ले गई।

प्रवेश ने जब तनु को फोन कर वापस आने के लिए कहा तो उसने आने से साफ इनकार कर दिया और कहा कि वह यश शर्मा से प्यार करती है और उसी के साथ रहेगी। उसकी शादी जबरदस्ती उसकी बुआ ने करवा दी है। तनु के इस विवाद में प्रवेश को पूरी तरह तोड़ दिया और मानसिक प्रताडऩा व उपेक्षा के कारण प्रवेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर तनु, यश वर्मा, पायल वर्मा व रूबी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…