सुरक्षा गार्ड से महिला प्रोफेसर ने की बदसलूकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

सुरक्षा गार्ड से महिला प्रोफेसर ने की बदसलूकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

नोएडा, 12 सितंबर। नोएडा के सेक्टर 121 स्थित क्लो काउंटी सोसाइटी के गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड से एक महिला प्रोफेसर ने बदसलूकी की तथा उसे थप्पड़ भी जड़ दिए। पुलिस ने यह जानकारी दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर महिला प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है।

फेज-3 के थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि रविवार को सेक्टर 121 स्थित क्लो काऊंटी सोसाइटी के गेट पर तैनात सुरक्षा गार्ड सचिन से उसी सोसायटी में रहने वाली महिला प्रोफेसर सुतापा दास ने गेट खोलने में देरी होने की बात पर बदसलूकी की तथा सुरक्षा गार्ड को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में सिक्योरिटी एजेंसी की तरफ से महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि सोसाइटी निवासी सुतापा की कार पर लगा सोसाइटी का स्टीकर स्कैनर पर कुछ तकनीकी दिक्कतों के कारण स्कैन नहीं हो पाया। इससे गेट का बैरियर नहीं खुल पाया। सुरक्षा गार्ड सचिन ने जब बैरियर को खोला तो सुतापा ने कार को अंदर करने के बाद सुरक्षा गार्ड के पास आकर शिकायत की। सचिन ने जब बताया कि स्टीकर स्कैन नहीं होने से बैरियर ऑटोमेटिक नहीं खुल पाया तो सुतापा यह सुनकर गुस्से से आग बबूला हो गईं और सचिन को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हाल में सेक्टर 126 क्षेत्र में एक महिला अधिवक्ता द्वारा सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…