टंकी पर चढ़कर युवक-युवतियों ने बनाई सेल्फी, शिकायत…

टंकी पर चढ़कर युवक-युवतियों ने बनाई सेल्फी, शिकायत…

मेरठ, 12 सितंबर । नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में रविवार की रात कुछ युवक-युवतियों ने पानी की टंकी पर चढ़कर सेल्फी ली। आसपास के लोगों ने इसे टंकी की सुरक्षा के लिए खतरा बताकर नगर निगम अधिकारियों से शिकायत की है।

सामाजिक संस्थान क्लब-60 के सचिव शास्त्रीनगर जेएच ब्लॉक निवासी हरि विश्नोई ने बताया कि रविवार की शाम युवक और युवतियों ने पीवीएस के पास स्थित पानी की टंकी पर चढ़कर सेल्फी ली और वीडियो बनाई। वे लोग एक घंटे तक पानी की टंकी पर चढ़े रहे। इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आसपास टंकी पर ट्यूटी पर तैनात नगर निगम के कर्मचारियों को तलाशने लगे। काफी तलाशने के बाद भी नगर निगम के कर्मचारियों का कुछ पता नहीं चला, जबकि कर्मचारी को 24 घंटे की ड्यूटी पर तैनात किया है और उसे एक कमरा भी मिला हुआ है। इसके बाद भी कर्मचारी वहां से गायब मिला। लोगों के विरोध करने पर टंकी पर चढ़े युवक और युवती वहां से चले गए। इसके बाद लोगों ने नगर निगम के अधिकारियों से पूरे मामले की शिकायत की, लेकिन अधिकारियों ने कोई रिप्लाई नहीं किया।

हरि विश्नोई ने सोमवार को नगर आयुक्त डॉ. अमित पाल शर्मा से इस पूरे मामले की शिकायत करते हुए जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि पानी की टंकी के दोनों गेट खुले थे। कोई अनजान आदमी टंकी के पानी में कुछ मिला दे तो हजारों लोगों के लिए समस्या पैदा हो जाएगी। उन्होंने नगर आयुक्त से आरोपित कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

हिन्द वतन समाचार” की रिपोर्ट…