ब्रिजटन 3 ने तीन नए कलाकारों को साइन किया

ब्रिजटन 3 ने तीन नए कलाकारों को साइन किया

 

लॉस एंजेलिस, 21 जुलाई । ऐतिहासिक-रोमांस सीरीज ब्रिजटन के तीसरे सीजन में तीन नए कलाकारों को शामिल किया गया है, क्योंकि नेटफ्लिक्स पीरियड ड्रामा की अगली किस्त का निर्माण चल रहा है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार डेनियल फ्रांसिस, सैम फिलिप्स और जेम्स फून सभी ने नए सीजन के लिए साइन किया है, जो पेनेलोप फेदरिंगटन (निकोला कफलान द्वारा अभिनीत) और कॉलिन ब्रिजर्टन (ल्यूक न्यूटन द्वारा अभिनीत) की प्रेम कहानी पर केंद्रित होगा।

फ्रांसिस ने मार्कस एंडरसन की भूमिका निभाई है, जिसे एक करिश्माई उपस्थिति के रूप में वर्णित किया गया है, जो किसी भी कमरे में प्रवेश करता है, जो शहर में कुछ मातृसत्ताओं के नोटिस को आकर्षित करता है – और दूसरों का गुस्सा। वैराइटी के अनुसार, फिलिप्स ने लॉर्ड डेब्लिंग की भूमिका निभाई है।

सीजन 3 में, पेनेलोप ने अपने पिछले सीजन के बारे में अपमानजनक शब्दों को सुनने के बाद आखिरकार कॉलिन पर अपने लंबे समय से क्रश को छोड़ दिया है। हालांकि, उसने फैसला किया है कि यह एक पति लेने का समय है, अधिमानत: एक जो उसे अपनी मां और बहनों से दूर, लेडी व्हिसलडाउन के रूप में अपना दोहरा जीवन जारी रखने के लिए पर्याप्त स्वतंत्रता प्रदान करेगा। लेकिन आत्मविश्वास की कमी के कारण, पेनेलोप के विवाह बाजार में प्रयास विफल हो जाते हैं।

इस बीच, कॉलिन अपनी गर्मियों की यात्रा से एक नए रूप और स्वैगर की गंभीर भावना के साथ लौट आया है। लेकिन वह यह महसूस करने के लिए निराश है कि पेनेलोप, वह व्यक्ति है जिसने हमेशा उसकी सराहना की, और वह उसके साथ रूखा व्यवहार कर रहा है।

वैराइटी आगे कहती है कि, पेनेलोप के लिए जटिल मामले एलोइस के साथ उसकी दरार है, जिसने एक बहुत ही असंभव जगह पर एक नया दोस्त पाया है, जबकि पेनेलोप की टन में बढ़ती उपस्थिति उसके लेडी व्हिसलडाउन के अहंकार को गुप्त रखने के लिए और अधिक कठिन बना देती है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…