प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलते ही घर वालों ने लगाई फटकार…

प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलते ही घर वालों ने लगाई फटकार…

नाराज युवती ने घर से बाहर निकलकर उठाया बड़ा कदम…

हरदोई, 13 जुलाई। यूपी के हरदोई स्थित अरवल थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिनों से लापता एक युवती का शव गांव के बाहर पेड़ से लटका मिलने से इलाके में सनसनी मचा गयी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका के परिजनों ने एक आरोपी पर बहला फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए थाने पर शिकायत की है।

जिला फर्रुखाबाद के थाना मऊ दरवाजा गांव माधवपुर निवासी 14 वर्षीय कुशमा पुत्री नेमचंद अपने ननिहाल हरदोई के अरवल थाना क्षेत्र के कुंडपुरा गांव निवासी अपने नाना संतराम के यहां रहती थी। शनिवार की सुबह वह संदिग्ध परिस्थितियों के चलते अचानक घर से गायब हो गई थी। जिसका शव दो दिन बाद गांव के बाहर एक पेड़ से लटका मिला। जिसकी सूचना मिलने पर इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि युवती का हरिओम के साथ प्रेम सम्बन्ध चल रहा था। जिसकी परिजनों को जब जानकारी हुई तो उन्होंने युवती को डांट दिया। इसी बात से क्षुब्ध होकर युवती ने घर से गायब होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। प्रथमदृष्टया फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है। लेकिन युवती के परिजनों ने आरोपी पर बहला- फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। एएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जो भी तथ्य मिलेंगे उसी के आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…